Thursday, Feb 25, 2021
-->
r madhvan witty reply to one of his trolls sosnnt

क्या सच में Drugs की वजह से R Madhvan का करियर हुआ बर्बाद? एक्टर ने दिया यह जवाब

  • Updated on 1/6/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) भले ही फिल्मों में कम नजर आते हों लेकिन वह सोशल मीडिया (social media) पर खूब सक्रिय रहते हैं। वहीं माधवन अपना हाजिर जवाब और ट्रोलर्स की टांग खिचाई को लेकर भी काफी चर्चा में बने रहते हैं। इसी बीच एक बार फिर अभिनेता खबरों में छाए हुए हैं। हाल ही में किसी सोशल मीडिया यूजर ने माधवन तंज कसते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। 

एक बार फिर रोमांस करते दिखेंगे मैडी और रीना, अब बनेगा 'रहना है तेरे दिल में' का Sequel

आर माधवन ने की ट्रोलर्स की खिंचाई 
यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि ‘मैडी पहले मेरे दिल की धड़कन हुआ करते थे लेकिन अब ये दावे के साथ बता रहा हूं कि 3 इडियट्स का अभिनेता शराब और नशीले पदार्थों के पीछे अपने शानदार करियर, स्वास्थ्य और जीवन को बर्बाद कर रहे हैं।’ जिसपर अभितेने ने जवाब में कहा कि ‘ओह.... तो ये आपकी राय है?, मैं आपके रोग के लिए चिंतित हूं और आपको डॉक्टर के पास जाने की आवश्यकता हैं।’ 

वहीं ट्रोलर्स के बारे में बात करते हुए माधवन ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'अगर मैं सोशल मीडिया पर किसी छोटी सी बच्ची की फोटो भी शेयर करूंगा तो लोग उसे भी ट्रोल करेंगे। सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी ही हैं। लेकिन मैं वह सारी जीजें सोशल मीडिया पर करूंगा जिससे लोगों को खुशी मिले और ये ही ट्रोलर्स की असुरक्षाएं हैं। मेरे इसी पॉजीटिव एट्टीट्यूड की वजह से मेरे फैंस मुझे इतना प्यार भी देते हैं।'

अब आर माधवन के 'ड्रीम प्रोजेक्ट' में यह अहम भूमिका निभाएंगे शाहरुख खान

आर माधवन की फिल्म में शाहरुख बनेंगे पत्रकार
हाल ही में खबर आई थी शाहरुख कान (shahrukh khan) आर माधवन की एक फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक, आर माधवन अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को कास्ट किया है। वहीं फिल्म की कहानी एक पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। ऐसे में फिल्म में शाहरुख एक पत्रकार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो नारायण की जिंदगी के हर पहलू को दर्शकों तक पहुंचाएंगे। खास बात बता दें कि आर माधवन ही नंबी नारायण का रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इसे अलावा फिल्म के निर्देशन से लेकर इसके लेखन तक, हर पहलू खुद आर माधवन ही संभाल रहे हैं। 

वहीं हाल ही में शाहरुख की कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म की घोषणा की है जोकि एक मनोरंजक क्राइम-थ्रिलर फिल्म होगी। बात दें कि फिल्म में सान्या मल्होत्रा (sanya malhotra), विक्रांत मैसी (vikrant massey) और बॉबी देओल (bobby deol) नजर आने वाले हैं जिसे शंकर रमन डायरेक्ट करेंगे। वहीं फिल्म की कहानी नॉर्थ इंडिया की पृष्ठभूमि पर बेस्ड होगी जहां एक कपल की जर्नी को दिखाया जाएगा जो अपनी जिंदगी के खूबसूरत अंत की तलाश में हैं।

वहीं फिल्म की शूटिंग अगले साल 2021 की शुरुआत में होगी और उसी साल फिल्म को रिलीज भी कर दिया जाएगा। बता दें कि 'लव हॉस्टल' का निर्माण गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा।  

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें... 

NCB के रडार पर अर्जन रामपाल का परिवार, पूछताछ के लिए बहन को भेजा समन

अब OTT प्लेटफॉर्म पर होगा भंसाली का बोलबाला, इस मशहूर एक्ट्रेस को किया कास्ट

दीपिका के Birthday Bash में आलिया संग पहुंचे रणबीर कपूर, देखें वायरल Video 

‘पिया तोसे नैना लागे रे’ गाने पर पति जैद संग गौहर ने चलाया जादू 

जान्हवी से ब्रेकअप के बाद अनन्या को डेट कर रहे हैं ईशान, सोशल मीडिया पर किया confirm 

B'day Special: पद्म भूषण से सम्मानित ए आर रहमान का ये सपना आज भी है अधूरा 

रिलीज हुआ तांडव का ट्रेलर,15 जनवरी को स्ट्रीम होगी सैफ अली खान की ये सीरीज

एक बार फिर कंगना ने दिलजीत से लिए पंगे, फोटो का बनाया मजाक तो सिंगर ने दिया मुंहतोड़ जवाब 

बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस की FAVOURITE हैं दीपिका, कहा- वह मेरी बहन जैसी हैं... 

Video: प्रेगनेंसी के 9वें महीने Anushka ने किया कुछ ऐसा, हैरान रह जाएंगी गर्भवती महिलाएं 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.