Thursday, Aug 18, 2022
-->
rabia khan reveals common facts between sushant singh rajput and jiah khan case aljwnt

राबिया खान का दावा- सुशांत और जिया के केस में यूज हुआ एक ही ब्लू प्रिंट, ये बातें हैं कॉमन

  • Updated on 8/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में जांच कर रही मुंबई पुलिस पर दिवंगत अभिनेत्री जिया खान (Jiah Khan) की मां राबिया खान (Rabia Khan) लगातार सवाल उठा रहीं हैं। राबिया इस केस को अपनी बेटी जिया खान की मौत की ही तरह बता रहीं हैं। राबिया ने सुशांत और जिया की मौत को सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर बताते हुए कुछ ऐसी बातें बताईं हैं जो दोनों की केस में कॉमन है।

राबिया ने कहा कि जिया के केस में पुलिस ने एक ब्लू प्रिंट तैयार कर दिया था और उसी ब्लू प्रिंट का इस्तेमाल सुशांत के केस में भी किया गया है और आगे भी इसी को इस्तेमाल किया जाएगा। अगर किसी भी बॉलीवुड स्टार या फिर पॉलिटिशियन का नाम केस में आता है तो उसे इसी ब्लू प्रिंट पर चलाया जाएगा। आईए जानते हैं सुशांत और जिया के केस में वो कौन सी कौमन बातें हैं जिसका जिक्र राबिया ने किया है।

जीते जी नहीं मिला एक भी Filmfare लेकिन अब इस खास Award से सम्मानित होंगे सुशांत

दोनों के पार्टनर्स ने प्यार के झांसे में फंसाया
राबिया ने कहा कि चाहे हम सुशांत की बात करें या फिर जिया की, दोनों के पार्टनर्स ने पहले उन्हें प्यार के झांसे में फंसाया, फिर उनसे शादी के वादे किए। सूरज पंचोली ने 5 अप्रैल को मुझसे कहा था कि वो जिया के बिना नहीं रह सकता और वो उससे शादी करना चाहता है और कुछ दिनों बाद उसने जिया को डिप्रैस बता दिया। ऐसा ही सुशांत के साथ भी हुआ।

बड़ा खुलासा: Sushant से 62 लाख लेकर कंपनी ने रिया के Account में डाले 22 लाख रूपये

दोनों को की गई कंट्रोल करने की कोशिश
राबिया के मुताबिक सुशांत और जिया, दोनों ही केस में दूसरी बात जो कॉमन है वो है पैसा। प्यार के झांसे में फंसाने के बाद इनके पैसे लूटने की कोशिश की गई, इनकी आजादी छीनने की कोशिश की गई और इन्हें कंट्रोल करके इनकी फैमिली और फ्रैंड्स से दूर करने की कोशिश की गई। जब वो ऐसा करने में असफल होने लगे और अपना कंट्रोल खोने लगे तो उन्होंने दोनों को मार दिया। इस मर्डर के बाद बॉलीवुड और पुलिस आ जाते हैं इनकी मदद के लिए।

सुशांत के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, अगर मुझे सुरक्षा मिली तो सभी दोषी होंगे बेनकाब

वॉट्सएप पर दोनों ने बताई थी कहानी
राबिया कहतीं हैं कि सुशांत और जिया दोनों ने वॉट्सएप पर लिखा था जो उन पर बीत रही थी। जिया ने भी अपने वॉट्सएप पर बहुत कुछ लिखा था कि वो किस दौर से गुजर रही थी, उसके साथ क्या किया जा रहा था।

जिया की मां का महेश भट्ट पर बड़ा आरोप- बोली- बेटी के अंतिम संस्कार में मुझे मारने की दी थी धमकी

दोनों की केस को बॉलीवुड माफिया और पॉलिटिशियंस ने किया कंट्रोल
राबिया कहतीं हैं कि सुशांत और जिया दोनों के ही केस में हो रही पुलिस जांच को कंट्रोल किया गया है क्योंकि इनमें बॉलीवुड माफिया और पॉलिटिशियंस के नाम शामिल हैं। पुलिस को जब ये लोग कंट्रोल कर सकते हैं तो लगता है कि पूरे देश को भी ये अपने ही इशारे पर चला रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.