Wednesday, May 18, 2022
-->
rabia khan reveals jiah khan didnt write suicide note but was generated by mumbai police aljwnt

जिया खान की मां ने किया बड़ा खुलासा- पुलिस को मिला सुसाइड नोट मेरी बेटी ने नहीं लिखा था बल्कि...

  • Updated on 8/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिवंगत अभिनेत्री जिया खान (Jiah Khan) 3 जून 2013 को जुहू स्थित अपने घर में मृत पाईं गईं थीं। जिया का शव उनके कमरे के पंखे से लटका हुआ पाया गया था। मुंबई पुलिस के मुताबिक उनके कमरे से 6 पन्नों का एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था जिसमें जिया ने खुद को मारने की वजह लिखी थी।

वहीं जिया की मां राबिया खान (Rabia Khan) शुरुआत से ही जिया की मौत को सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर बताती रहीं हैं। इसी केस को लेकर अब राबिया ने एक बड़ा दावा किया है। राबिया का कहना है कि जिया ने कोई भी सुसाइड नोट नहीं लिखा था। पुलिस ने 6 पन्नों का सुसाइड नोट दिखाकर उसे केस के लिए इस्तेमाल कर लिया जबकि उस रात तो जिया 6 पन्ने लिख ही नहीं सकती थी।

Exclusive: राबिया खान का दावा- सुशांत और रिया के केस में यूज हुआ एक ही ब्लू प्रिंट, ये बातें हैं कॉमन

आदित्य पंचोली ने उस रात कही थी ये बात
राबिया ने कहा कि जिया की मौत वाली रात सूरज पंचोली के पिता आदित्य पंचोली वहां आए थे और मुझसे कह रहे थे कि अरे वो बेचारी बच्ची थी, मेरे बेटे ने तो अपने करियर की वाट लगा दी है, मैंने उसको बहुत कहा था कि तू वो हरकत मत कर जो मैं कर चुका हूं। आदित्य पंचोली सीसीटीवी में भी नजर आए थे लेकिन इस बात का जिक्र चार्जशीट में कहीं नहीं किया गया।

सुशांत के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, अगर मुझे सुरक्षा मिली तो सभी दोषी होंगे बेनकाब

जिया के शरीर पर थे चोट के निशान
राबिया बताती हैं कि जिया के शरीर पर चोट के निशान मौजूद थे। जिया के अंतिम संस्कार के वक्त 6-7 बड़े पुलिस ऑफिसर आए थे जिन्हें मैंने बोला कि मेरी बेटी को मारा गया है। मैंने उन ऑफिसर्स को बताया कि जिया के शरीर पर चोटों के निशान थे। ये सुनने के बाद उन्होंने जांच कर रहे अधिकारी से इसके बारे में पूछा तब उसने उन्हें फोटोज दिखाईं। फोटो देखकर वो सभी खड़े हो गए और उन ऑफिसर्स में मौजूद एसीपी ने मुझे कहा था कि विश्वास करिए, मैं आपको इंसाफ दिलाऊंगा लेकिन एक महीने बाद सब अपनी बात से पीछे हट गए।

जिया की मां का महेश भट्ट पर बड़ा आरोप- बोली- बेटी के अंतिम संस्कार में मुझे मारने की दी थी धमकी

एफआईआर में मुंबई पुलिस वही लिखती है जो उन्हें सूट करता है
राबिया खान ने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वो एफआईआर में वही लिखते हैं जो उन्हें सूट करता है ना कि वो जो उन्हें दिख रहा है या फिर जो हम कह रहे हैं। पुलिस दो चीजें अपने कंट्रोल में रखती है, पहली है एफआईआर और दूसरी है पंचनामा। क्योंकि एफआईआर और पंचनामा दोनों जज के सामने जाएगा इसलिए वो उसमें वो चीजें लिखती है जो उन्हें सूट करता है। वो सबकुछ अपने कंट्रोल में रखकर उल्टा-सीधा कर देती है। पूछताछ भी उनसे की जाती है जिसका केस से कोई मतलब ही नहीं होता।

comments

.
.
.
.
.