Saturday, May 15, 2021
-->
rachel-white-accused-filmmaker-sajid-khan-for-harassment

साजिद खान पर अब चौथी महिला ने भी लगाए घिनौने आरोप, बेडरूम में की थी बदसलूकी

  • Updated on 10/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  मशहूर फिल्ममेकर साजिद खान पर अब चौथी महिला ने भी गंभीर आरोप लगाए हैं। साल 2014 में आई फिल्म 'उंगली' की एक्ट्रेस रेचेल व्हाइट ने हाल ही में अपने बयान में कहा है कि 'लोगों को यह जानने की जरूरत है कि साजिद खान एक बहुत बड़ा सीरियल क्रिमिनल है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Are you going to smile or are u going to smile ? #WorldSmileDay

A post shared by Rachel White (@whitespeaking) on Oct 4, 2018 at 10:19pm PDT

फिल्म 'हमशकल्स' के लिए सभी को फाइनल किया जा चुका था। बस एक तीसरी लड़की बची थी। मुझे मेरी एजेंसी से एक कॉल आया जिसमें कहा गया कि साजिद को फिल्म 'हमशकल्स' के लिए एक तीसरी लीड एक्ट्रेस की जरूरत है।'

 विंटा नंदा पर आलोक नाथ ने किया मानहानि का केस

जिसके बाद साजिद ने फोन कॉल पर मेरे साथ बदतमीजी की। उन्होंने कॉल पर कहा कि हैलो बंगाल टाइग्रेस! तुम बंगाली बहुत हॉट होती हो। जब मैंने उनसे पूछा कि आपको कैसे पता मैं बेगीली हूं? तो जवाब में साजिद ने कहा कि मैंने तुम्हारे बारे में गूगल पर ढूंढा था डार्लिंग।'

रेचेल व्हाइट ने आगे बताया कि 'इसके बाद चीजें और गंदी होती चली गई। एक दिन जब साजिद की मां उनके घर पर नहीं थीं तब उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया और अपने बेडरूम में मेरे साथ बदसलूकी करनी शुरु कर दी। उन्होंने मेरे सीने को छुआ और मेरे प्राइवेट पार्ट्स के बारे में अभद्र टिप्पणियां कीं। 

तनुश्री के आरोपों के बाद नाना के करियर पर पड़ा असर, Housefull 4 से हुए अलग

हालांकि रेचेल ने यह भी कहा कि मेरे पास सबूत के तौर पर कोई स्क्रीनशॉट्स तो नहीं हैं लेकिन मैं बस सही समय का इंतजार कर रही थी कि कब कोई आगे आए जिसके बाद मैं भी अपनी बात आगे रख सकूं।

आपको बता दें कि साजिद खान की एक्स असिस्टेंट डायरेक्टर सलोनी चोपड़ा ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने सोशल माडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि साजिद उनसे अश्लील फोटो मांगते थे और वल्गर बातें करते थे। सलोनी चोपड़ा के बाद साजिद पर दो और महिलाओं ने भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। जिनमें से एक एक्ट्रेस Rachel White हैं और दूसरी एक सीनियर पत्रकार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.