Thursday, Aug 18, 2022
-->

आशा भोसले के जन्मदिन पर राधिका आप्टे देंगी ये खास तोहफा

  • Updated on 9/8/2016

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। राधिका आप्टे अपने व्यक्तित्व का एक और पहलू दिखाने जा रहीं हैं। आशा भोसले के जन्मदिन पर राधिका उन्हें एक डांस ट्रिब्यूट देंगी। 

यह ट्रिब्यूट बाकी फिल्मी सितारों की तरह किसी अवॉर्ड शो में नहीं बल्कि आम जनता के बीच एक सार्वजनिक स्थल पर दिया जाएगा। इसमें वो आशा भोंसले के गानों पर नृत्य करेंगी।

अनुराग कश्यप ने सलमान, अक्षय, शाहरुख और बिग बी पर लगाया ये आरोप!

राधिका ने न हीं सिर्फ अलग-अलग भाषाओं में विभिन्न शैलियों में अभिनय किया है बल्कि वो एक विशेषज्ञ नर्तकी भी है। राधिका ने नृत्य में प्रशिक्षण लिया है।

उन्होंने लंदन (यूके) में नृत्य का एक प्रोफेशनल कोर्स किया था। राधिका, आशा भोसले के लोकप्रिय गानों पर डांस करेंगी। कुछ गानें होंगे 'आज रपट जाए तो' (नमक हलाल), 'जाने दो ना' (सागर), और कई अन्य सफल फिल्मों के लोकप्रिय गानें। राधिका कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस के साथ परफॉर्म करेंगी।

ऐश को लेकर कॉमेडियन ने किया भद्दा कमेंट, Twitter पर भिड़े अभिषेक!

वो दोनों कंटेम्प्ररी और लैटिन डांस फॉर्म में डांस करेंगे। राधिका  का कहना है कि वो अभिनय के अलावा डांस से जुड़ाव रखती हैं। वो आशा भोसले को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बारे में उत्साहित हैं। अभिनेत्री ने इससे पहले खुलासा किया था कि वह अपनी फिल्म 'शोर इन द सिटी' और 'बदलापुर' के बीच एक ब्रेक ले रहीं थीं क्योंकि वो गृहिणी की भूमिका निभाने कर थक गई थीं।

राधिका ने बताया कि वो साड़ी पहने, मध्यम वर्ग गृहिणी की भूमिका निभाने रहीं थीं और वो ऐसे समान किरदार पाना नहीं चाहती थीं। यही कारण था वो दो साल के लिए लंदन चली गईं थीं जहां उन्होंने डांस सिखा। उनके लौटने पर उन्हें 'बदलापुर' मिलीं जो 'शोर इन द सिटी' की तुलना में अधिक आकर्षक थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.