Wednesday, Dec 01, 2021
-->
radhika-apte-web-series-ghoul-is-releaing-on-24-august-at-netflix

'सैक्रेड गेम्स' के बाद अब इस वेब सीरिज में डराने आ रही हैं राधिका आप्टे

  • Updated on 8/23/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सैक्रेड गेम्स में दमदार अभिनय करने के बाद अब राधिका आप्टे नेटफ्लिक्स की नई सीरीज 'घोल' में नजर आने वाली हैं। यह एक क्राइम हॉरर सीरीज होगी जिसे 24 अगस्त यानि कि कल रिलीज किया जाएगा। सीरिज में राधिका के अलावा मानव कौल, रत्नाबली और महेश बलेज अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। बता दें कि राधिका आप्टे की नेटफ्लिक्स के साथ यह तीसरी सीरीज होगी। 

बॉलीवुड के इस कपल ने केरल बाढ़ पीड़ितों के साथ जानवरों के लिए भी किया ये बड़ा काम

'घोल' की कहानी में एक मिलिट्री इंटेरोगेशन सेंटर को दिखाया गया है, जहां एक खतरनाक अपराधी को पूछताछ के लिए लाया जाता है। पूछताछ के दौरान बात तब उल्टी पड़ जाती है जब वह शख्स पूछताछ करने वालों के राज खोलने लगता है। जिसके बाद फिल्म की कहानी हॉरर और थ्रिलर बन जाती है। 

 

जानकारी दे दें कि 'घोल' को हॉलीवुड फिल्म 'इनसीडियस' और 'गेट आउट' और बॉलीवुड के 'उड़ता पंजाब' के निर्माताओं ने मिलकर बनाया है, वहीं फिल्म की कहानी पैट्रिक ग्राहम ने लिखी है। 

 

24TH AUG 2018 #ghoul @netflix_in @jplgraham 🧟‍♀️

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on Aug 11, 2018 at 1:00pm PDT

हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सीरिज काफी हॉरर होने वाली है। बता दें कि ये पहली भारतीय हॉरर सीरीज है जिसे और डरावना बनाने के लिए मेकर्स ने शानदार विजुअल्स, इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है। 

कंगना रनौत अब खेलेंगी कबड्डी, इन सब से लेंगी पंगा

सूत्रों के अनुसार राधिका आप्टे की यह वेब सीरीज एक अलग कहानी है जिसमें काफी ज्यादा सस्पेंस रखा गया है।

वहीं इन दिनों शार्ट फिल्मों को लेकर लोगों में काफी क्रेज बना हुआ है। लोग सोशल मीडिया पर नई और छोटी स्टोरीज को देखना काफी पसंद भी कर रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रादिका आप्टे स्टार्र 'सैक्रेड गेम्स' की बात करें तो इस सीरिज को भी लोगों ने खूब पसंद भी किया है। इस सीरीज में वह एक रॉ ऑफिसर के किरदार में दिखीं थी।

इससे पहले वह 'लस्ट स्टोरीज' में भी नजर आ चुकिं है जहां दर्शकों को उनका अभिनय खूब पसंद आया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.