Monday, Oct 03, 2022
-->

‘रईस के रिलीज की तारीख नहीं बढ़ाई जाएगी’

  • Updated on 10/11/2016

Navodayatimesनई दिल्ली, (टीम डिजिटल): फिल्म निर्माता रितेश सिद्धवानी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘रईस’ के रिलीज के समय को लेकर कहा है कि यह फिल्म अपने तय समय पर ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसी अफवाहें उड़ रही थीं कि इस फिल्म के रिलीज का समय बढ़ा दिया गया है।

ये भी पढ़ें-फवाद खान की जगह होगी सैफ की एंट्री!

‘रईस’ अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ लीड रोल में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान है, जो इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रख रही हैं।

उरी आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने को लेकर मनसे की मांग के बीच ऐसी खबरें आई थीं कि इसके निमार्ताओं ने इस क्राइम-ड्रामा फिल्म के रिलीज होने की तारीख को बढ़ाने की सोच रहे थे।

ये भी पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा की टी-शर्ट ने मचाया बवाल, ट्विटर पर ली गई क्लास

इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर एसोसिएशन (इम्पा) ने मनसे के साथ इस मामले को लेकर बैठक की और उस राजनीतिक पार्टी से अपील की कि जिन फिल्मों में पहले से ही पाकस्तिानी कलाकारों को शूट कर लिया गया है उन फिल्मों को न रोका जाए। जब उनसे इस खबरों के बारे में पूछा गया तो सिद्धवानी ने संवाददाताओं को बताया, ‘हमलोग ‘रईस’ को पहले से घोषित तारीख को ही रिलीज करेंगे।

मुझे नहीं लगता है कि इस फिल्म पर प्रतिबंध को लेकर कुछ होगा। उन्होंने कहा, संगठन ने इस बारे मेंं सरकार को पत्र लिखा है कि जो पाकिस्तानी कलाकार पहले से ही अपने फिल्मों में काम कर रहे हैं, उन्हें शूटिंग पूरी करने दी जाए, हमें उनका सम्मान करना चाहिए।

ये भी पढ़ें-हीरो की बहन ने पोस्ट की टॉपलेस तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल!

अब सरकार को ही उन फिल्मों को लेकर जो फैसला करना होगा, करेगी।’ पाकिस्तानी कलाकार पर प्रतिबंध को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने  कहा, ‘मैं इस पर कुछ भी टिप्पणी नहीं करना चाहता। यह काफी संवेदनशील मुद्दा है। इस समय काफी गहमागहमी का माहौल बना हुआ है, इसलिए मुझे नहीं लगता है कि इस बारे में बात करने का यह सही वक्त है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.