rahul-gandhi-biopic-raga-trailer-released

Rahul Gandhi Biopic: राहुल गांधी की बायोपिक का ट्रेलर हुआ रिलीज

  • Updated on 2/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक का ट्रेंड छाया हुआ है। इसी बीच अब राहुल गांधी पर भी अब फिल्म बन बई है जिसका नाम 'रागा' है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है जोकि खूब सुर्खियां बटोर रहा है। ट्रेलर में राहुल गांधी के जीवन को बड़ी बारीकी से दिखाया गया है। उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर उनकी राजनैतिक जिंदगी के बारे में भी खुलकर कहानी बताई गई है कि कैसे इंदिरा गांधी की हत्या के बाद राहुल की जिंदगी बदली।

वहीं फिल्म के ट्रेलर में राहुल के अलावा इंदिरा गांधी, प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी और राजीव गांधी का भी अहम किरदार दिखाया गया है। जिसे बड़े पर्दे पर काफी अच्छे से दर्शाया है।   

पढ़ें, 'नोटबुक' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही प्रनूतन बहल से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

इसले अलावा फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है। कयास लगाया जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए कहीं ना कहीं मोदी पर निशाना साधा जाएगा। वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई राजनेताओं की बायोपिक बन चुकि है। हाल ही में फिल्म ‘एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ हुई थी जिसे लेकर कांग्रेस नेताओं ने खूब विरोध किया गया था। बता दें कि इस फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का रोल अदा किया है।  

रेट्रो गानों के रीमिक्स चलन पर टोटल धमाल के निर्माता ने कही ये बड़ी बात

इतना ही नहीं कांग्रेस ने फिल्म को लेकर अपनी आपत्ती भी दर्ज करवाई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि इस फिल्म के जरिए कांग्रेस की छवि खराब करने की कोशिश की गई है। वहीं हालिया रिलीज फिल्म बाल ठाकरे पर भी कई विवाद खड़े हुए थें।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.