Wednesday, Sep 28, 2022
-->
rahul makes serious allegations on his jaan nepotism bigg boss 14 anjsnt

Bigg Boss14: घर में उठी नेपोटिज्म की आवाज, राहुल ने लगाए जान पर गंभीर आरोप

  • Updated on 10/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस (Bigg boss) में इस वक्त सबसे गंभीर मुद्दा उठने वाला है। नेपोटिज्म की आवाज अब बिग बॉस के घर में गूंजने वाली है। बिग बॉस सीजन 14 के सदस्य रहे राहुल वैद्य ने जान कुमार को लेकर नेपोटिज्म का मुद्दा उठाते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Bdy: जब रवीना ने दी थी रेखा को गंदी-गंदी गालियां, खींचकर लेते गए थे अक्षय

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sahi khel gaye @beingsalmankhan! Watch him tonight on #WeekendKaVaar at 9 PM. Catch it before TV on @vootselect #BiggBoss #BiggBoss2020 #BiggBoss14 #BB14 @plaympl

अक्तू॰ 25, 2020 को 7:31पूर्वाह्न PDT बजे को Colors TV (@colorstv) द्वारा साझा की गई पोस्ट

उठा नेपोटिज्म का मुद्दा
नोमिनेशन प्रकिया में राहुल ने जान को इसलिए नोमिनेट किया क्योंकि वो सिंगर कुमार सानू के बेटे हैं।राहुल ने कहा कि जान इस शो में अपने पिता की वजह से हैं। हालांकि उनकी घर के सभी सदस्य उनके इस बयान के खिलाफ दिखे लेकिन फिर भी राहुल अपनी बातों पर अड़े रहे। राहुल के इन आरोपों के बाद जान कहते हैं कि वह काफी भाग्यशाली हैं कि उनके पिता कुमार सानू हैं। 

बहुत जल्द बनेगा Veere Di Wedding का सीक्वल, ये होगी फिल्म की स्टारकास्ट

बिग बॉस का ये टॉपिस सोशल मीडिया पर भी गूंजने लगा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भी यूजर्स तरह तरह की प्रतिकिया दे रहे हैं।

निशांत ने मांगी माफी
हाल ही में बिग बॉस ने  निशांत से कहा कि फिलहाल आप कैप्टन पद के लायक नहीं है इसलिए आपको कैप्टन पद से बर्खास्त किया जाता है। इसके साथ ही उनका सारा सामान भी कैप्टन के रूम से बाहर निकाल दिया गया। बिग बॉस के इस आदेश के बाद निशांत ने बिग बॉस को सॉरी भी बोला। 

मजेदार रही सीनियर्स के साथ शो की शुरुआत 
इस बार बिग बॉस की खास बात ये रही कि सलमान खान के साथ एक्स कंटेस्टेंट्स नजर आए जिन्होंने समां बांध दिया। इन एक्स कंटेस्टेंट्स में गौहर खान (Gauhar Khan), हिना खान (Hina Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) का नाम शामिल थे। इन सभी ने अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। 

अक्षय ने वीडियो जारी कर कहा कि कि सुशांत के लिए आपका गुस्सा जायज

BB14 को सफल बनाने का पूरा प्रयास
बिग बॉस सीजन 13 तो काफी अच्छा रहा था लेकिन इस बार उतनी सक्सेस मिलना मुश्किल लग रहा है और इस बात का अंदाजा शो के मेकर्स को भी है इसी वजह से उन्होंन इसके प्रीमियर के हिट कराने में कोई कमी नहीं छोड़ी। शो को हिट कराने के लिए वे राधे मां (Radhe Maa) और सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) को लेकर आए थे। 

 

comments

.
.
.
.
.