Wednesday, Oct 05, 2022
-->
rahul roy friend director nitin kumar gupta asked for financial help sosnnt

राहुल रॉय के पास इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, डायरेक्टर नितिन ने मांगी आर्थिक मदद

  • Updated on 12/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय (rahul roy) बीते दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग करगिल में कर रहे थे लेकिन सही मौसम ना होने की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। राहुल रॉय को अचानक ब्रेन स्ट्रोक (brain stoke) आने की वजह से उन्होंने फौरन श्रीनगर से एयरलिफ्ट करके मुंबई लाया गया। जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल (nanavati hospital) के आईसीयू में भर्ती करवाया गया।  

राहुल रॉय की तबियत में आया सुधार, ले रहे फिजिकल और स्पीच Therapy

राहुल रॉय के इलाज के लिए नहीं हैं पैसे
फिलहाल राहुल की सेहत पहले से बेहतर है। उन्हें अब आईसूयू ने नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। इस बात की जानकारी राहुल रॉय के बहनोई रोमीर रॉय ने दी थी। वहीं अब अस्पताल में उनकी स्पीच और फिजिकल थैरिपी शुरु हो गई है। इसी बीच राहुल के दोस्त निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता इस वक्त राहुल की पूरी देखभाल कर रहे हैं। वह राहुल का मेडिकल खर्चा भी उठा रहे हैं। 

ऐसे में नितिन ने राहुल के फैंस से आर्थिक मदद मंगी है। उन्होंने कहा कि अगर कोई राहुल की मदद करना ताहता है तो वह कर सकता है, एक बार ठीक होने के बाद राहुल सभी को खर्चे हुए पैसे वापस कर देंगे। इसके साथ ही नितिन ने बताया कि फ्यूचर अटैक्स से बचने के लिए राहुल के लिए स्टेंट डलवाना होगा। नितिन ने भी बताया कि 'मेरी डॉक्टर से बात हुई है और उन्होंने कहा कि सेलेब्रल आर्ट्री के बीच में एक स्टेंट की जरूरत होगी ताकि भविष्य में कार्डियोवेस्कुलर से संबंधित कोई दिक्कत उन्हें नहीं हो। ये एक सुरक्षात्मक गतिविधि है जिसमें ज्यादा रुपये खर्चे हो सकते हैं।

'ब्रेन स्ट्रोक' से राहुल रॉय के शरीर का दाहिना हिस्सा प्रभावित, जानिए पूरा हेल्थ अपडेट

ब्रेन स्ट्रोक से पहले अजीबोगरीब बर्ताव करने लगे थे राहुल रॉय
बता दें कि अपनी आगामाी फिल्म LAC: Live the Battle की शूटिंग के दौरान राहुल के साथ यह घटना घटी। फिल्म में उनके को- स्टार 'बिग बॉस' फेम एक्टर निशांत मलकानी (nishant Singh Malkhani) भी उस वक्त वहां मौजूद थे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि 'ये सब मंगलवार को हुआ। उस दिन सुबह से ही उनकी तबियत खराब थी। वह अपने डायलॉग्स भी ठीक से बोल नहीं पा रहे थे। फिर शाम के समय उन्होंने थोड़ा असामान्य बर्ताव करना शुरू कर दिया, इधर- उधर देखने लगे तब हमें लगा कि कुछ गड़बड़ है।' 

हैलीकॉप्टर के जरिए श्रीनगर से मुंबई लाए गए थे राहुल रॉय
निशांत ने आगे ये भी बताया कि तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें फौरन कारगिल के मिलिट्री अस्पताल लेते जाया गया जहां उनका सीटी स्कैन हुआ। इसके बाद हैलीकॉप्टर के जरिए राहुल को श्रीनगर ने मुंबई लाया गया। वहीं बता दें कि मुंबई में भर्ती करनावे के लिए सबसे पहले नाना पाटेकर और उनके बेटे मलहार ने उनकी मदद की। जब उन्हें राहुल के हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत अस्पताल में फोन किया। बता दें कि राहुल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन (2006 में) के विजेता भी रह चुके हैं। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें-

ठगी के मामले में अभिनेता राहुल राय के खिलाफ जमानती वारंट जारी

आशिकी फेम राहुल रॉय ब्रेन स्‍ट्रॉक के बाद अस्‍पताल में भर्ती, इलाज जारी

दिल्ली दंगा: फिल्मकार राहुल रॉय और साबा देवान को पुलिस ने भेजा समन

Bdy spl: पहली फिल्म ब्लॉकबस्टर होने के बावजूद राहुल रॉय को C Grade फिल्मों में करना पड़ा था काम

करीना कपूर ने इस एक्टर को बताया अपना 'क्रश', जानकर हो जाएंगे हैरान

राहुल रॉय की 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी, इस फिल्म में आएंगे नजर

B'day Spl: महीनों तक फिल्म न मिलने पर परेशान राहुल को ऐसे मिलीं 60 फिल्में

अब कुछ ऐसे दिखते हैं 'आशिकी' फेम राहुल रॉय, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

राहुल रॉय की तबियत में आया सुधार, ले रहे फिजिकल और स्पीच Therapy

KRK का ये ट्वीट दिखाता है बिग बॉस की असलियत!

comments

.
.
.
.
.