Thursday, Dec 02, 2021
-->
rahul roy health actor right side of body affected by brain stroke aljwnt

'ब्रेन स्ट्रोक' से राहुल रॉय के शरीर का दाहिना हिस्सा प्रभावित, जानिए पूरा हेल्थ अपडेट

  • Updated on 12/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) दो दिन पहले ब्रेन स्ट्रोक (brain stoke) का शिकार हो गए जिसके कारण उन्हें नानावटी अस्पताल (nanavati hospital) में भर्ती करवाया गया। वहीं अब राहुल की हेल्थ को लेकर जो अपडेट सामने आया है उसके मुताबिक उन्हें अफेजिया नाम की बीमारी भी हो गई है। इस बीमारी के कारण राहुल किसी भी वाक्य तो सही तरीके से नहीं जोड़ पा रहे हैं। राहुल की हालत को देखते हुए डॉक्टर्स उनकी सर्जरी करने पर विचार कर रहे हैं लेकिन क्योंकि ये सर्जरी राहुल के लिए बहुत ही खतरनाक साबित हो सकती है इसलिए अभी तक इस पर आगे का प्रोसेस शुरू नहीं किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल के शरीर का दाहिना हिस्सा इस स्ट्रोक से प्रभावित हुआ है जिसके कारण उनका दाहिना हाथ कमजोर हो गया है। दवाइयां राहुल पर असर तो कर रहीं हैं और उनके वाइटल पैरामीटर सामान्य भी हो रहे हैं लेकिन ये रिकवरी बहुत ही धीमी है जिसकी वजह से उन्हें कई फीजियोथेरैपी सेशन की जरूरत पड़ेगी।

आदित्य नारायण की मंगतेर पर नेहा कक्कड़ ने किया कमेंट, आज है शादी

ब्रेन स्ट्रोक से पहले अजीबोगरीब बर्ताव करने लगे थे राहुल रॉय
बता दें कि अपनी आगामाी फिल्म LAC: Live the Battle की शूटिंग के दौरान राहुल के साथ यह घटना घटी। फिल्म में उनके को- स्टार 'बिग बॉस' फेम एक्टर निशांत मलकानी (nishant Singh Malkhani) भी उस वक्त वहां मौजूद थे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि 'ये सब मंगलवार को हुआ। उस दिन सुबह से ही उनकी तबियत खराब थी। वह अपने डायलॉग्स भी ठीक से बोल नहीं पा रहे थे। फिर शाम के समय उन्होंने थोड़ा असामान्य बर्ताव करना शुरू कर दिया, इधर- उधर देखने लगे तब हमें लगा कि कुछ गड़बड़ है।' 

'बिच्छू का खेल' को लेकर बेहद उत्साहित हैं लेखक अमित खान

हैलीकॉप्टर के जरिए श्रीनगर से मुंबई लाए गए थे राहुल रॉय
निशांत ने आगे ये भी बताया कि तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें फौरन कारगिल के मिलिट्री अस्पताल लेते जाया गया जहां उनका सीटी स्कैन हुआ। इसके बाद हैलीकॉप्टर के जरिए राहुल को श्रीनगर ने मुंबई लाया गया। वहीं बता दें कि मुंबई में भर्ती करनावे के लिए सबसे पहले नाना पाटेकर और उनके बेटे मलहार ने उनकी मदद की।

जब उन्हें राहुल के हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत अस्पताल में फोन किया। बता दें कि राहुल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन (2006 में) के विजेता भी रह चुके हैं।

खतरे में बादशाह की शादी! पिछले कई महीनों से पत्नी से रह रहे दूर

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन के विनर रह चुके हैं राहुल रॉय
रॉय ने महेश भट्ट के साथ ‘जुनून’ और ‘फिर तेरी कहानी याद आई’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था। वह लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन (2006 में) के विजेता भी रहे थे।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.