Tuesday, Jan 18, 2022
-->
rahul vaidya and disha parmar wedding photos viral sosnnt

OMG! राहुल वैद्य ने दिशा परमार से रचाई शादी, तस्वीरें हुई वायरल

  • Updated on 4/5/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस 14 (Bigg boss 14) के चर्चित सदस्य और फर्स्ट रमनअप राहुल वैद्य (rahul vaidya) इन दिनों खूब चर्चा में बने हुआ हैं। वहीं शो के अंदर उन्होंने नेशनल टेलीवीजन पर अपनी गर्लफ्रेंड टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) को शादी के लिए प्रपोज किया था जो खूब चर्चा में रहा।

राहुल वैद्य पर मेहरबान हुए सलमान खान, मिला ये बड़ा Break

OMG! राहुल वैद्य ने रचाई दिशा परमार से शादी
इसके बाद से ही दोनों की शादी की खबरें तेज हुईं थीं। वहीं घर से बाहर निकले के बाद राहुल को कई बार दिशा के साथ स्पॉट किया जा चुका है। वहीं कई बार उनसे शादी को लेकर भी सवाल पूछ गए है जिसपर दोनों ने हमेशा चुप्पी साधी है।

Rahul Disha portray as a bride and a groom for this new video

लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वह वाकई में उनके फैंस के  हैरान कर देने वाली है। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जहां दोनों दुल्हा-दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में राहुल दिशा संग सात फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इन फोटोज के वायरल होते ही ये कयास लगाया जा रहा है कि दोनों ने चोरी-चुपके शादी रचा ली है। लेकिन हम आपको सच्चाई बता दें कि ये तस्वीरें उनके आने वाले म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान की है। दोनों जल्द एक गाने में नजर आने वाले हैं जहां दोनों दूल्हा-दुल्हन बने दिखाई देंगे। 

OMG! दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं एजाज-पवित्रा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

ये तो सभी जानते हैं कि 'बिग बॉस सीजन 14' (Biggboss 14) की शुरुआत तो थोड़ी फीकी थी लेकिन धीरे-धीरे शो का मजा दोगुना हो गया। शो में कई बार कंटेस्टेंट के बीच रिश्ते बनते-बिगड़ते रहे तो कई लोगों को इस घर में अपना प्यार भी मिला।

वहीं बिग बॉस 14 में एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का रिश्ता भी खूब चर्चा में रहा। बीते कुछ दिनों से खबर आ रही है कि ये बिग बॉस का ये कपल भी बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला है। बताया जा रहा है कि दोनों इसी साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबरों पर बयान जारी किया है। वहीं हाल ही में पैपराजी ने पवित्रा से शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि जब शादी होगी तो सबसे पहले वे उन्हें इन्विटेशन कार्ड देंगी। इसके अलावा पवित्रा ने बच्चों पर भी बात की ऐर कहा कि अभी हम दोनों अपने अपने काम पर फोकस कर रहे हैं। उसके बाद ही हम शादी और बच्चों के बारे में सोचेंगे क्योंकि बहुत खर्चे होते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.