Monday, Dec 06, 2021
-->
rain spoiled everything for the shooting of shefali shah film happy birthday mummy ji anjsnt

शेफाली शाह की फिल्म 'हैप्पी बर्थडे मम्मी जी' की शूटिंग में बारिश ने बिगाड़ा सब काम

  • Updated on 10/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मानसून की बारिश ने निश्चित रूप से कई राज्यों में कहर बरपाया है और हाल ही में, बारिश ने अभिनेत्री-फिल्म निर्माता शेफाली शाह की दूसरी निर्देशित फिल्म, 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' की शूटिंग के दौरान सब काम बिगाड़ दिया है।

पिछले हफ्ते, निर्देशक के रूप में अपनी दूसरी शॉर्ट फिल्म की घोषणा के बाद, शेफाली शाह मुंबई के मड आईलैंड में एक स्थान पर फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार थी, लेकिन बेमौसम बारिश ने शूटिंग पर ब्रेक लगा दिया जिसने कलाकारों सहित चालक दल को आश्चर्यचकित कर दिया था।

हिंदू सेना ने Laxmmi Bomb को बैन करने की रखी मांग, कहा- जिस देवी की हम पूजा करते हैं...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@ashandsimba #ashandsimba #husky #office #instahusky #siberianhusky

अक्तू॰ 19, 2020 को 11:17अपराह्न PDT बजे को Shefali Shah (@shefalishahofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

शेफाली ने कहा ये
शेफाली ने बताया कि यह शूटिंग का पहला दिन था और हम वैसे भी समय के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, लगभग आधी शूटिंग ऑउटडोर होने के कारण शूटिंग को कम समय में पूरा करना एक महत्वाकांक्षी उद्देश्य था। लेकिम एक दिन की बारिश के कारण हमारे तीन से चार घंटे व्यर्थ हो गए। पहले दिन के अंत तक मैं यह सोचते हुए टेंशन में आ गयी कि मैं यह समय पर पूरा नहीं कर पा आऊंगी। लेकिन मेरे पास एक पटाखा टीम थी जिसने इस चुनौती को आड़े हाथ लिया और इस पागलपन में मेरा साथ दिया। अगले दिन, हमने तेज गति पर काम किया, लेकिन रचनात्मकता पर समझौता किए बिना।

Eros एंटरटेंमेंट के नवरात्रि पोस्ट पर मचा हंगामा, कंगना ने OTT को बताया पोर्न हब

शूटिंग में की काफी मेहनत
 पहली शॉर्ट फिल्म की तुलना में एक कठिन शूटिंग थी क्योंकि यह बहुत ही फैला हुआ था, फिल्म में घर अपने आप में एक चरित्र है, इसलिए सबकुछ सही होना चाहिए और उस परिवार को दिखाना था जो इसका मालिक है और सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि यह होम मेकर के बारे में बहुत कुछ बताता है। इसके अलावा, हमारा क्रू बड़ा था और इसलिए सुरक्षा सावधानियों का ध्यान रखना था और स्वच्छता प्रोटोकॉल का पालन करना था, जो कि बहुत जरूरी है। कुल मिलाकर, हम शूमाकर की तरह भाग रहे थे और बिना कोम्प्रोमाईज़ किये सब कर रहे थे,”शेफाली शाह कहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In the habit of having babies in twos!!! 2 real, 2 rolly polly and 2 reel. 🤦‍♀️😁💃🏻 #BehindTheCamera #Director #Direction #SunshinePictures #ShootDiaries #OnSet #BehindTheScene #ShortFilms #Someday #HappyBirthdayMummyji

अक्तू॰ 15, 2020 को 4:39पूर्वाह्न PDT बजे को Shefali Shah (@shefalishahofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कहानी
फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी दिए बिना शेफाली कहती हैं कि यह एक ऐसी महिला की कहानी है, जो अपने रिश्तों, अपने परिवार, अपने घर ... के लिए जानी जाती है। एक ऐसा विकल्प जिसे वह अपने परिवार से दूर, वर्तमान स्थिति के कारण चुनती है। उसे आइसोलेशन में रहने के लिए मजबूर किया जाता है। यहां उसे एक ऐसा व्यक्ति मिलता है जिससे वह अक्सर दूरी बना कर रखा करती थी। और यहाँ उसका अपने आप से एक प्रेम संबंध शुरू होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.