Wednesday, May 12, 2021
-->

ब्वॉयफ्रेंड को कंधों पर उठाकर भारती बोलीं- 'दूल्हा हम ले जाएंगे'

  • Updated on 11/9/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। लाफ्टर कॉमेडी क्वीन भारती सिंह जल्द ही ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी करने वाली हैं। इन दिनों ये क्यूट कपल प्री वेडिंग फोटो शूट कराते नजर आ रही हैं। एक बार फिर इन दोनों का नया फोटो शूट सामने आया है। फोटो में भारती ने हर्ष को अपनी कंधों पर बैठा रखा है और कैप्शन दिया है 'दुल्हा हम ले जाएंगे, सेव डेट 3.12.17' ये भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

बोल्डनेस के मामले में आगे आई दिशा पटानी, कराया हॉट फोटोशूट

इनका ये फोटो शूट खूबसूरत के साथ-साथ बहुत क्यूट भी है। जिसमें दोनों काफी मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं। भारती और हर्ष 3 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। भारती ने अपने इंस्टा अकाउंट पर ये फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अगर मैं अपनी लाइफ में कोई सही काम किया है तो वो ये कि मैंने अपना दिल तुम्हें दिया।

होश उड़ाने के लिए बस एक नजर ही काफी है, देखिये पूजा बेदी की बेटी की दिलकश अदाएं...

भारती और हर्ष तीन दिसंबर, 2017 को गोवा में शादी करेंगे। भारती और हर्ष इन दोनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं। वहीं भारती इन दिनों अपने वजन को लेकर सीरियस नजर आ रही हैं और वेट लॉस के लिए उन्होंने कमर भी कस ली है।

कुछ दिन पहले भारती और हर्ष दोनों ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शादी का कार्ड सेलेक्ट करते हुए एक फोटो शेयर की थी और उन्होंने अपने फैंस को शादी की तैयारी शुरू होने की भी जानकारी दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.