Friday, Jan 28, 2022
-->
raj kundra appears conscious about his fitness shared video amid shilpa shetty vedio

शिल्पा शेट्टी के होते राज कुंद्रा अपने बढ़ते वजन से परेशान, ली जिम में शरण

  • Updated on 8/20/2019

 नई दिल्ली/डीजिटल टीम। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व लंदन में भारतीय मूल के व्यापारी राज कुंद्रा इन दिनों अपने वजन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी वजह से वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हो गए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जिम में एक्सरसाईज करते हुए दो वीडियो साझा किए हैं। पहली वीडियो में वो सेलिब्रेटी ट्रेनर विनोद छन्ना की मदद लेते हुए दिख रहे हैं, जिसका उन्होंने अपने वीडियो कैप्शन में उल्लेख भी किया है

T-series के संस्थान GKFTII के ओरिएंटेशन प्रोग्राम में शामिल हुए सतीश कौशिक और संबित पात्रा 

वीडियो में मोटापे का असर दिख रहा है

कुंद्रा के इस कैप्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने मोटापे से कितना परेशान हैं। जिम में एक्सरसाईज करने के लिए भी दूसरे का सहारा लेना पड़ रहा है। इसके अलावा उन्होंने दूसरी वीडियो भी साझा की है, जिसमें वो जमीन पर लेटे हुए व्यायाम करते हुए नजर आ रहे हैं और इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने फॉलोअर से भी एक्सरसाईज करने की अपील कर रहे हैं। इस कैप्शन में वो पत्नी शिल्पा शेट्टी और योगा ट्रेनर साई राज को सहयोग करने के लिए धन्यवाद दे रहे हैं।

 

नहीं पहुंच पाए करोड़पति के मंच पर तो न हो मायूस, घर बैठे ऐसे जीत सकते हैं करोड़ों रुपये

Image result for raj kundra gym

पति कुंद्रा के फिटनेस को लेकर शिल्पा भी सक्रिय रहती है

बताते चलें कि राज कुंद्रा के फिटनेस को लेकर पत्नी शिल्पा शेट्टी काफी सक्रिय रहती है, समय समय पर राज कुंद्रा भी अपने फिटनेस संबंधी जानकारी पोस्ट साझा करते रहते हैं। पिछली बार भी राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो साझा करते हुए लिखा था कि “मेरी गर्लफ्रेंड चाहती है कि मैं 60 दिनों के भीतर अपना दस किलो वजन कम करूं, जिसको मैं जरूर पूरा करूंगा और अब मुझे मेरे फिटनेस को लेकर कोई फिक्र नहीं है क्योंकि मेरे घर में ही मेरे योग गुरू हैं।“

ये पोस्ट साझा करते हुए राज ने बताया था कि उस समय उनका वजन 96 केजी था, जाहिर है कि वो इस समय शिल्पा के दखल से पहले ही अपनी फिटनेस में सुधार चाहते हैं ताकि बाद में उनके तंज का सामना न करना पड़े।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.