Tuesday, Sep 28, 2021
-->
raj kundra company was working on project khwaab  sosnnt

पोर्न को लेकर राज कुंद्रा का Mega Plan, फिल्म के ट्रेलर से न्यूड सीन तक पर की थी बात

  • Updated on 7/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पोरनोग्राफी मामाले में बुरे फंसे शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) के पति राज कुंद्रा (raj kundra) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। कोर्ट ने 27 जुलाई तक राज कुंद्रा को पुलिस रिमांड पर रखने का आदेश दिया है। वहीं इस मामले पर रोजाना नए नए खुलासे हो रहे हैं। 

Pornography case: राज कुंद्रा के वियान और जेएल स्ट्रीम ऑफिस से क्राइम ब्रांच को मिली खुफिया अलमारी

पोर्न को लेकर राज कुंद्रा का Mega Plan
ताजा जानकारी के अनुसार मुंबई की क्राइम ब्रांच को एक ई-मेल हाथ लगा है जिसमें राज कुंद्रा और उनके पीए उमेश कामत पोर्न फिल्म बनाने का मेगा प्लान तैयार कर रहे थे। दोंनो ने साथ मिलकर अपने डर्टी पिक्चर प्रोजेक्ट 'ख्वाब' की एक लंबी प्लानिंग कर रखी रखी थी जिसमें कई सारे मुद्दों पर चर्चा की गई है। 

जी हां, इस ईमेल के जरिए राज कुंद्रा के 'ख्वाब' का खुलासा हुआ है, जिसके जरिए पॉर्न की लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी प्लानिंग की गई थी। इतना ही नहीं, दोंनों ने फिल्म के ट्रेलर, कैमरे की क्वालिटी, कैमरे के एंगल, बोल्ड सीन और न्यूड सीन कैसे होंगे... ये सभी जानकारियां ईमेल में दी गई हैं। इसके साथ ही मॉडल्स को किस तरह से बोल्ड और न्यूड सीन्स देना है, इन सभी बातों की प्लानिंग मेल में की गई थी। 

राज कुंद्रा और रेयान थोर्पे की पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ी

पोर्न फिल्म रैकेट मामले में अब प्रवर्तन निदेशालय एंट्री संभव
बताया जा रहा है कि पोर्न फिल्म रैकेट मामले में अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) की एंट्री भी हो सकती है। राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद कुछ ऐसे सबूत सामने आए हैं जिनके आधार पर अब ईडी इस मामले की जांच को अपने हाथ में ले सकती है।

ईडी सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि कुछ ही वक्त में यह जांच एजेंसी मुंबई पुलिस से पूरे प्रकरण से जुड़ी एफ आई आर की कॉपी मांग सकती है। एफ आई आर की कॉपी हासिल होते ही ईडी द्वारा जल्द ही मामला दर्ज किया जा सकता है। संदेह है कि पोर्नोग्राफी द्वारा कमाया गया पैसा ऑनलाइन बैटिंग के लिए इस्तेमाल किया जाता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.