Sunday, May 22, 2022
-->
raj kundra denied bail sosnnt

राज कुंद्रा की जमानत याचिका को HC ने किया खारिज, रहना होगा सलाखों के पीछे

  • Updated on 7/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पोर्नोग्राफी मामले में फंसे राज कुंद्रा (raj kundra) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। मंगलवार को कोर्ट ने 14 दिन के लिए राज कुंद्रा को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जिसके बाद खबर आई कि राज कुंद्रा और रेयान थार्प ने मुंबई की मिजस्ट्रेट कोर्ट में जमानत याचिका दायर की।

वहीं अब बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने गुरुवार तक के लिए राज कुंद्रा की जमानत याचिका (Raj Kundra Bail Plea) पर सुनवाई टाल दी है। इसके अलावा कोर्ट ने ये भी कहा है कि सुनवाई के दौरान मामले के जांच अधिकारी भी उस वक्त मौजूद रहें। बता दें कि अश्लील फिल्में बनाने और उसे अलग-अलग ऐप पर अपलोड करने का राज कुंद्रा पर आरोप है। बता दें कि मंगवार को मुंबई पुलिस ने किला कोर्ट से अपील की कि ज कुंद्रा की पुलिस कस्‍टडी 7 दिन बढ़ाई जाए। लेकिन कोर्ट ने अगले 14 दिनों के लिए राज कुंद्रा को भायखला जेल भेजने का आदेश दिया है। 

अश्लील फिल्म निर्माण- मुंबई पुलिस ने ‘ऐप’ से राज कुंद्रा की कमाई को लेकर किया खुलासा

वहीं इससे पहले कोर्ट ने राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा गया था जिसके बाद इस केस की जांच पड़ताल करने के लिए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा के घर की तलाशी लेने और शिल्पा शेट्टी से पूछताछ करने के लिए उनके जुहू स्तिथ घर भी पहुंची थी। 

वहीं जब राज कुंद्रा को लेकर क्राइम ब्रांच शिल्पा के पास पहुंची तो, एक्ट्रेस का रिएक्शन देखने लायक था। सूत्रों के मुताबिक, राज कुंद्रा को देखते ही शिल्पा जोर से चीख पड़ीं। एक्ट्रेस ने अपने पति से कहा कि इस 'हमारे पास ऊपर वाले का दिया सब कुछ है तो फिर ऐसी कौन सी जरूरत थी, जो ये सब करना पड़ा ? इससे परिवार का नाम भी खराब हुआ बदनामी भी हुई। हमारे हाथ से कई एंडोर्समेंट और बिजनेस डील्स निकल चुके हैं।' बता दें कि न्यूड फिल्मों के कारोबार के सिलसिले में पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के घर जाकर उनसे पूछताछ की थी। 

comments

.
.
.
.
.