Sunday, Sep 19, 2021
-->
raj kundra has gifted 7 most expensive item to shilpa shetty jsrwnt

राज कुंद्रा दे चुके हैं शिल्पा शेट्टी को ऐसे नायाब तोहफे, जिनके बारे में जानकर रह जाएंगे दंग

  • Updated on 7/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोमवार देर रात खबर आई कि शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच (mumbai crime branch) ने गिरफ्तार किया है और अब उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उनपर पोर्न फिल्में बनाने और विदेश से अपलोड करवाने का आरोप है। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी पर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। खास बात ये है कि इन सबके बीच राज कुंद्रा और शिल्पा से जुड़ी पुरानी खबरें और वीडियोज सामने आ रहीं हैं।

राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को बेहद प्यार करते हैं और उन्हें खुश रखने में कोई कमी नहीं रखते। राज ने शिल्पा को बहुत से बेशकीमती गिफ्ट्स दिए हैं। आइए आपको बताते हैं, ऐसे ही कुछ गिफ्ट्स के बारे में- 

- राज ने शिल्पा शेट्टी को एनिवर्सरी पर बड़ा महंगा गिफ्ट दिया था। उन्होंने शिल्पा को दुबई के बुर्ज खलीफा में अपार्टमेंट दिलाया था। खबरों के अनुसार बाद में शिल्पा ने इस अपार्टमेंट को बेच दिया था।

- राज कुंद्रा ने पत्नी के लिए एक और महंगी प्रॉपर्टी खरीदी थी, जो यूके में 'राज महल' के नाम से है। यह 7 बेडरूम वाला एक शानदार विला है।

-शिल्पा का एक सपना था कि मुंबई में उनका एक सी-फेसिंग विला हो और पति राज कुंद्रा ने उनका ये सपना पूरा किया। उनके इस सी-फेसिंग विला का नाम ‘Kinara'।

-इसके अलावा राज कुंद्रा, शिल्पा को कई महंगी कार गिफ्ट में दे चुकें हैं। इसमें BMW Z4 और एक Lamborghini भी शामिल है।

- शिल्पा शेट्टी ने जो डायमंड रिंग पहनी हुई है, वो 20 कैरेट की है और इसकी कीमत तीन करोड़ के आसपास है।

फरवरी 2021 में दर्ज हुआ था केस
बता दें कि इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं और उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। मेडिकल जांच के बाद राज कुंद्रा को आज मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि हॉट शॉट नाम की एक App बनाई गई थी। इस पर पोर्न फिल्मों को रिलीज किया जाता था। उसके बाद लोगों से पैसे लिए जाते थे। पुलिस के मुताबिक इस एप के मालिक राज कुंद्रा हैं। हालांकि राज कुंद्रा ने दावा किया था कि उनका इस एप से कोई लेना देना नहीं है। 

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया था। इसके बाद से ही पुलिस ने कई अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की थी। इसी मामले में राज कुंद्रा को मुख्य आरोपी के तौर पर गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि इस मामले में राज कुंद्रा से पहले 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इन्हीं आरोपियों के बयान और टेक्निकल एविडेंस के आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस मामले में राज कुंद्रा मुख्य आरोपी तथा मुख्य साजिशकर्ता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.