Tuesday, Oct 19, 2021
-->
Raj Kundra in tears as he returns home from jail after two months

2 महीने बाद जेल से घर वापस आए राज कुंद्रा, आंखों में आंसू लिए भीड़ में फंसे

  • Updated on 9/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अश्लील फिल्मों से जुड़े मामले में दो महीने पहले गिरफ्तार व्यवसायी राज कुंद्रा को यहां की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने सोमवार को जमानत दे दी। राज 2 महीने बाद जेल से बाहर आए हैं। जेल से बाहर वे काफी मायूस दिखें साथ ही उनकी आखें भी नम थी।

जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा को भीड़ ने घर लिया और मीडिया ने उनसे सवाल भी किए। लेकिन राज बिना कुछ बोले निकल गए। इस दौरान की उनकी कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही है।

बता दें कि कुंद्रा (46) ने अदालत के समक्ष जमानत याचिका दाखिल करते हुए दावा किया था कि मामले में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा दायर पूरक आरोप पत्र में उनके खिलाफ कोई भी सबूत नहीं है। उन्होंने याचिका में दावा किया था कि उनके कथित संदिग्ध अश्लील सामग्री के निर्माण में 'सक्रिय रूप से' शामिल होने का कोई सबूत नहीं है और उन्हें मामले में 'बलि का बकरा' बनाया जा रहा है। 

मामले की जांच कर रही अपराध शाखा ने हाल ही में कुंद्रा और तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ अदालत में पूरक आरोप पत्र दायर किया था। यह मामला कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर डालने से संबंधित है। मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को 19 जुलाई को भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था। 

comments

.
.
.
.
.