Tuesday, Aug 16, 2022
-->
raja chaudhary says shweta tiwari bad luck that both her marriages failed sosnnt

Shweta Tiwari के एक्स पति राजा चौधरी का बड़ा बयान, कहा- 'उसकी किस्मत खराब है कि...'

  • Updated on 5/20/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (shweta tiwari) अकसर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। दो असफल शादियों के बाद अब वह अपने बच्चों के साथ अकेली रहती हैं। इसी बीच उनके पहले पति राजा चौधरी (raja chaudhary) ने श्वेता की असफल शादियों को लेकर कई सारी बातें कही हैं। 

Shweta Tiwari की Video के चलते मुश्किल में फंस सकते हैं अभिनव, महिला आयोग ने की जांच की मांग

श्वेता तिवारी के एक्स पति राजा का बड़ा बयान
अपने हालिया इंटरव्यू में राजा चौधरी ने कहा है कि 'श्वेता की दोनों शादी कामयाब नहीं रही, इसका ये मतलब नहीं है कि वह एक बुरी इंसान है। श्वेता एक अच्छी पत्नी थी और एक बेहतरीन मां भी है।' राजा ने आगे कहा कि 'दूसरी बार भी उसकी शादी असफल रही, इस वजह अब लोग उसपर तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं। श्वेता की किस्मत खराब है कि उसकी दूसरी शादी भी टूट गई। लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि वह महिला बुरी है।'

Shweta Tiwari's Ex, Raja Chaudhary Talks About Palak's Bold Step Of Writing  An Open Letter

वहीं अभिनव (abhinav kohli) और श्वेता के बढ़ते मतभेद को लेकर राजा ने कहा कि 'यह उसका पर्सनल मामला है, मैं इसपर ज्यादा कुछ कहना नहीं चाहता हूं। लेकिन हां, मेरा मानना है कि श्वेता अपने बेटे को अभिनव से मिलने के लिए ना रोकें। क्योंकि वह उसका पिता है। वह अपने बेटे को कभी नुकसान नहीं पहुंचाएगा।' 

Video: जब अर्जुन ने पूछा च्यवनप्राश का नाम, तो श्वेता तिवारी ने फ्लॉन्ट किए एब्स

बता दें कि साल 2000 में श्वेता ने राजा चौधरी से शादी रचाई लेकिन शादी के 7 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। वहीं साल 2015 में श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की लेकिन अफसोस उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाया और अब दोनों अलह हो चुके हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर लगातार दोनों एक दूसरे पर इल्जाम लगाते हुए नजर आ रहे हैं। एक तरह जहां अभिनव चाहते हैं कि उनका बेटे की कस्टडी उन्हें मिल जाए तो दूसरी तरफ श्वेता को लगता है कि अभिनव रेयांश को अच्छी परवरिश नहीं दे पाएंगे। 

बता दें कि जबसे श्वेता टीवी का रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए साउथ अफ्रीका गई हैं, तभी से दोनों के बीच की अनबन बढ़ गई है। इसके बाद ही अभिनव ने सोसल मीडिया पर वीडियो शेयर कर यह दावा किया था कि वह अपने बेटे को मुंबई के किसी होटल में छोड़ कर गई हैं। अभिनव का कहना है कि लॉ के अनुसार अगर नेचुरल लीगल पेरेंट बच्चे के पास नहीं है तो बच्चा दूसरे नेचुरल पेरेंट के पास रहना चाहिए। लेकिन श्वेता गलत तरीके से रेयांश को अपने पास रखना चाहती है। मुझे उस दिन का इंतजार है जब कानून मेरे साथ देगा। 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें... 

शादी के बिखरे रिश्तों पर Shweta Tiwari ने कहा- 'मेरी बेटी ने मुझे पिटते हुए देखा है...'

Shweta Tiwari पर अभिनव ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'उसने मुझे छरी से मारा...'

13 साल बाद अपनी बेटी से मिलकर Emotional हुए राजा चौधरी, कहा- 'भगवान ने हमें दूसरा..'

4 साल के बेटे को पिता से नहीं मिलने दे रहीं श्वेता तिवारी, कहां है बेटा ये भी नहीं पता 

अभिनव कोहली ने फिर से की पत्नी श्वेता की Videos शेयर, मुख्यमंत्री से की बेटे से मिलाने की अपील 

श्वेता के घर के बाहर Instagram पर लाइव आए पति अभिनव, गेट खटखटाते हुए सुनाई आपबीती 

पति अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी को भेजा मानहानि का नोटिस, लगाया बच्चा छीनने का आरोप 

अभिनव ने श्वेता तिवारी पर लगाए ये गंभीर आरोप, कहा- लापता है मेरा बेटा... 

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटाइन 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.