Sunday, Feb 05, 2023
-->
Rajasthan government declared Revathi and Satyajit Dubey starrer film ''Ae Zindagi'' tax free

राजस्थान सरकार ने रेवती और सत्यजीत दुबे स्टारर फिल्म 'ए जिंदगी' को किया टैक्स फ्री घोषित

  • Updated on 10/14/2022
  • Author : Jyotsna Rawat

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'ए जिंदगी ' इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है और उसी दिन राजस्थान सरकार की ओर से फिल्म के लिए एक बड़ी खुशखबरी भी आ गई हैं। जी हा, बेहद संजीदा,भावुक और जागरूक विषय को दर्शाती इस फिल्म का राजस्थान सरकार ने स्वागत किया और इसे टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी हैं।

पेशे से खुद डॉ. रह चुके और निजी जिंदगी में अंग प्रत्यारोपण को बेहद करीबी से देखनेवाले नवोदित निर्देशक अनिर्बान बोस और शिलादित्य बोरा द्वारा निर्मित फिल्म ऐ जिंदगी अंगदान के महत्व को जीवंत करती है और यह एक अविश्वसनीय सच्ची घटना पर आधारित है। 

इस उत्साहजनक खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म के निर्माता शिलादित्य बोरा ने कहा, "हम इस नेक पहल और उनके सहयोग  के लिए राजस्थान सरकार को धन्यवाद देना चाहते हैं। इसे टैक्स-फ्री बनाने से अधिक लोगों को प्रेरणा,दिलासा और इस डर से उबरने में मदद मिलेगी जो जिंदगी से हताश हो जाते है, ये फिल्म उनके लिए एक उम्मीद की किरण से कम नही हैं।"

'ए जिंदगी' डॉक्टर, नर्स और तमाम मेडिकल फ्रंटलाइनर के जज्बे को दिखाती है, इस फ़िल्म में एक्ट्रेस रेवती एक ग्रीफ काउंसेलर का किरदार निभा रही हैं। जो मरीज को दर्द से उभरने में मदद करती हैं।

इस फिल्म की कहानी विनय और उससे जुड़े लोगों के दर्द के इर्द-गिर्द घूमती हैं जो ऑर्गन डोनर की खोज कर रहे हैं। सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म प्यार, उपचार और आशा जैसे सवेंदनशील विषयों का मेल हैं। ये फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई।

comments

.
.
.
.
.