Friday, Jun 09, 2023
-->
rajeev sen celebrated charu asopa birthday in the news of divorce

तलाक की खबरों के बीच राजीव सेन ने सेलिब्रेट किया चारु असोपा का Birthday, देखें तस्वीरें

  • Updated on 2/28/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टेलिविजन की मशहूर एक्ट्रेस चारु अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस अपने पति राजीव असोपा के साथ रिश्तों की उलझनों में इस तरह से उलझी हुईं कि अब लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि इन दोनों की लाइफ में चल क्या रहा है। 

राजीव सेन के साथ चारू ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे
ऐसा हम इसीलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही चारू ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है इस दौरान एक्ट्रेस के साथ राजीव भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं बता दें कि दोनों कुछ महीनों से एकदूसरे से अलग रह रहे हैं। राजीव ने चारू को बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ' हैप्पी बर्थडे चारू आप हमेशा खुश और स्वस्थ रहो'। राजीव की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर लोग एकबार फिर से दोनों के साथ आने के कयास लगा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

पिछले काफी समय से दोनों की तलाक की खबरें मीडिया में छाईं हुईं थी। इसी के बीच चारू और राजीव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एकदूसरे के साथ ये फोटोज शेयर  की हैं जिसमें दोनों एकसाथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

आपको बता दें कि राजीव और चारू ने 2019 में शादी की थी लेकिन कुछ दिनों के बाद ही दोनों के बीच अनबन होने लगी। इसके बाद दोनों एकदूसरे से अलग रहने लगे। लेकिन अब दोनों के बीच की दूरियां मिटती हुईं नजर आ रही हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.