Thursday, Dec 02, 2021
-->
rajinikanth donates rs 50 lakh to tn cm public relief fund sosnnt

इस कोरोना काल में Rajnikanth ने दान दिए 50 लाख रुपये, तो लोगों ने जमकर किया ट्रोल

  • Updated on 5/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूरे देश में कोरोना वायरस (coronavirus) के दूसरे लहर ने तबाही मचा रखी है। अस्‍पतालों में बेड्स और ऑक्सिजन की कमी की वजह से कई लोगों की जानें गई हैं। ऐसे में इस कोरोना संकट में सितारे लगातार देश की सहायता के लिए आगे आ रहे हैं। हर

BP की शिकायत के बाद रजनीकांत हुए अपोलो अस्पताल में भर्ती, जल्द मिलेगी छुट्टी

कोरोना काल में Rajnikanth ने की 50 लाख रुपये से मदद
वहीं अब खबर आई है कि साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत (rajnikanth) ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो (video viral)  तेजी से वायरल हो रहा है जहां रजनीकांत तमिलनाडु के सीएम (tamil Nadu cm) को 50 लाख का चेक देते दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लेकिन इस दान राशि से रजनीकांत के फैंस नाराज नजर आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि उन्होंने कोविड रिलीफ के लिए काफी कम धन राशि दी है। किसी एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि रजनीकांत के लिए 50 लाख रुपये कुछ भी नहीं है...' तो किसी अन्य यूजर ने उन्हें 'भिखारी' बुलाया। 

अभिनेता रजनीकांत राजनीतिक में नहीं करेंगे एंट्री, ये है कारण

रजनीकांत को नहीं हुआ कोरोना
बता दें कि रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग के लिए पिछले दिनों हैदरबाद आए थे लेकिन चार कर्मियों के संक्रमित पाए जाने के बाद शूटिंग रोक दी गयी थी। दरअसल, हैदराबाद में वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। सेट पर कुछ लोगों के कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद वह पृथक-वास में चले गए थे। हालांकि अभिनेता में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई थी। अपोलो अस्पताल ने एक बयान में कहा था कि रजनीकांत को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं हैं। उनका रक्तचाप घट-बढ़ रहा है और इस पर नजर रखने की जरूरत है। इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती रहना होगा।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.