Monday, Mar 01, 2021
-->
rajiv lakshman trolled for sharing picture with rhea chakraborty post anjsnt

रिया चक्रवर्ती के साथ तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुए राजीव, कुछ देर बाद Delete की पोस्ट

  • Updated on 1/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (sushant case) में सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच में जेल में रात गुजार चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बीते कुछ महीनों से पार्टियों से दूर थी। हालांकि हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो रोडीज फेम राजीम लक्ष्मण के साथ पार्टी करती हुई नजर आई।

इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट
राजीव लक्ष्मण ने अपने इंस्टाग्राम पर रिया के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें रिया उन्हें हग करती हुई नजर आई। राजीव ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- माय गर्ल।

डिलीट की तस्वीरें
राजीव ने कुछ देर बाद ही रिया से साथ अपलोड की तस्वीरों को हटा दिया। इसके साथ ही उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया। 

Sushant Case: बहनों की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा- सुशांत थे अच्छे व्यक्ति

 

जेल में योगा सिखाती थी रिया
रिया के वकील सतीश मानशिंदे (satish mashinde) ने ये भी बताया था कि जेल के अंदर रिया कैदियों को योगा सिखाया करती थीं। रिया ने खुद को जेल के मुताबिक एडजस्ट कर लिया था, क्योंकि कोरोना महामारी के कारण उन्हें घर का खाना नहीं मिल सकता था।

सुशांत के पिता ने लगाए थे रिया पर पैसों की हेरा-फेरी के आरोप
सुशांत की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया था कि उन्होंने 15 करोड़ रुपये सुशांत के अकाउंट से गायब किए थे। इन आरोपों के आधार पर ईडी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर जांच कर रही है।

Confirm: शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस साल रिलीज होगी Pathan

इस फिल्म में काम करने वाले थे सुशांत
बता दें कि सुशांत मुंबई में हुए आतंकी हमले पर बन रही फिल्म में काम करने वाले थे। इसके लिए सुशांत ने फिल्म के मेकर से अपनी मौत के एक दिन पहले यानी कि 13 जून को लंबी बातचीत भी की थी। इस फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट करने वाले थे जिसकी तैयारियां भी जोरों पर थीं। जानकारों की मानें तो इस फिल्म की कहानी को मुंबई हमले के आरोपी अजमल कसाब के इर्द-गिर्द रखे जाने का प्लान बनाया गया था। लेकिन ये प्लान अधूरा ही रह गया और सुशांत अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह गए। 

पढे़ं बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.