Friday, Jan 24, 2020
rajkumar hirani and to make a biopic on legendary cricketer lala amarnath

क्रिकेट जगत की बड़ी हस्ती पर बॉलीवुड फिल्म बनाएंगे राजकुमार हिरानी

  • Updated on 12/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड का एक ऐसा नाम जो फिल्में तो कम बनाता है लेकिन उनकी फिल्में कुछ हटके होती हैं साथ ही हर फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाती है। हम बात कर रहे हैं राजकुमार हिरानी (rajkumar Hirani) की।

फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' इस साल 'इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया' की जाएगी प्रदर्शित

'लाला अमरनाथ' के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं हिरानी
वहीं हाल ही में हिरानी को लेकर खबरें आ रही हैं की वे भारतीय क्रिकेट के खिलाड़ी लाला अमरनाथ (Lala Amarnath) के जीवन पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। ये एक बॉयोपिक होगी। बता दें इस बॉयोपिक के लिए वह फिल्म 'संजू' के  राइटर अभिजात जोशी के साथ काम कर रहे हैं। फिलहाल हिरानी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

बता दें क्रिकेटर लाला अमरनाथ भारत के पहले क्रिकेट कप्तान थे और साल 1952 में पाकिस्तान के खिलाफ पहली टेस्ट सीरीज में लाला अमरनाथ ने भारत की कप्तानी की थी।

राजकुमार हिरानी ने कहा- 'छिछोरे' दिलाती है पुराने दिनों की याद

राजकुमार हिरानी ने इंडस्ट्री में बनाई है एक अलग पहचान
राजकुमार ने अपनी पहली फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' से ही सबित कर दिया था की वह इस इंडस्ट्री में एक अपना नाम बनाने आए हैं। 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में संजय दत्त और अरशद वारसी की मुख्य भूमिका में नजर आए थे और इन दोनों कलाकारों से राजकुमार नें काफी बढ़ियां काम करवाया था। इस फिल्म ने कामयाबी के झंडे गाड़ दिए। राजकुमार पहली ही फिल्म से छा गए। उनकी इस फिल्म को कई अवार्ड मिले।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.