Saturday, Oct 01, 2022
-->
rajkumar-hirani-is-going-to-produce-his-films-as-solo-producer

#MeToo के आरोपों के बाद अकेले पड़े राजकुमार हिरानी, करने जा रहे ये काम

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कुछ समय पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री में मीटू कैपेंन (metoo campaign) ने जबरदस्त हल्ला बोला था जिसके तहत कई हैरान कर देने वाले चेहरों के नाम सामने आए थे। इनमें से निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी (rajkumar hirani) पर भी 'संजू' (sanju) की असिस्टेंट डायरेक्टर ने यौन शोषण (sexual exploitation) का ओरोप लगाया था। जिसके बाद कई सेलेब्स ने हिरानी से दूरी बना ली है।

Navodayatimes

ऐसे में अब हिरानी ने एक बड़ा फैसला लिया है। हाल ही में खबर आई है कि हिरानी बहुत जल्द अपनी आगामी फिल्म का आधिकारिक तौर पर एलान करने वाले हैं जिसे वो विधु विनोद चोपड़ा (vidhu vinod chopra) के बिना ही प्रोड्यूस करेंगे। बता दें कि दोनों ने साथ में 'पीके' (pk) और 'संजू' जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं। लेकिन राजकुमार हिरानी पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद विधु विनोद चोपड़ा ने उनसे दूरी बना ली है। वहीं अब राजकुमार हिरानी सोलो प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी पारी खेलने जा रहे हैं। 

करीना के इस हॉट लुक को देख फैंस ने पूछ डाला ये सवाल, कहा- are you really 38?

बता दें कि आरोप लगने के बाद फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ (ek ladki ko dekha to aisa laga) के पोस्टर से राजकुमार हिरानी का नाम हटा दिया गया था। इ

Navodayatimes

स बात का खुलासा तब हुआ जब मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया। नए पोस्टर में कहीं भी राजकुमार हिरानी का नाम शामिल नहीं है। इसमें केवल विधु विनोद चोपड़ा को ही प्रोड्यूसर बताया गया है।

Navodayatimes वहीं आप इससे पहले रिलीज हुए पोस्टर को देखेंगे तो सभी पोस्टर में राजकुमार हिरानी का नाम शामिल है। 

प्रियंका चोपड़ा ने किया सबसे बड़ा खुलासा, कहा- मुझे भी यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था

आपको ये भी जानकारी दे दें कि महिला ने हिरानी पर आरोप लगाते हुए बताया था कि हिरानी ने 6 महीने (मार्च से सितंबर 2018) के बीच कई बार उसका यौन शोषण किया। ये उत्पीड़न संजू के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने फिल्म संजू के को प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा को भी इस मामले में मेल किया है। उनके अलावा महिला ने विधु की पत्नी,स्क्रिप्ट राइटर अभिजात जोशी, विधु की बहल और निर्देशक शेली चोपड़ा को भी इस संबंध में मेल किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.