Friday, Sep 30, 2022
-->
rajkumar-hirani-name-is-removed-from-film-ek-ladki-ko-dekha-to-aisa-laga

यौन उत्पीड़न आरोप के बाद हिरानी के करियर पर पड़ा असर, फिल्म से हटाया गया नाम

  • Updated on 1/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। #metoo ने एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर हल्ला बोल दिया है। इस कैंपेन के तहत कई बड़े चेहरे से नकाब हटाए गए हैं। वहीं अब खबर आई है कि निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी पर भी एक महिला ने यौन शोषण का ओरोप लगाया है जिसके बाद ये यह खबर बी-टाउन के गलियारों में आग की तरह फैलती हुई नजर आ रही है। हिरानी पर यह आरोप फिल्म 'संजू' की असिस्टेंट डायरेक्टर ने लगाया है।

Navodayatimes

जिसके बाद सेलेब्स हिरानी से दूरी बनाते हुए नजर आ रहे हैं। जी हां, हाल ही में खबर आई है कि फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के पोस्टर से अब राजकुमार हिरानी का नाम हटा दिया गया है। इस  फिल्‍म के प्रोड्यूसर राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण के आरोप की वजह से फिल्म के मेकर्स ने उनका नाम गायाब कर दिया है। 

बिग बी से लेकर अक्षय कुमार ने ट्वीट कर सभी को दी लोहड़ी की शुभकामनाएं

इस बात का खुलासा तब हुआ जब मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया। इस नए पोस्टर में कहीं भी राजकुमार हिरानी का नाम शामिल नहीं है। इसमें केवल विधु विनोद चोपड़ा को ही प्रोड्यूसर बताया गया है। वहीं आप इससे पहले रिलीज हुए पोस्टर को देखेंगे तो सभी पोस्टर में राजकुमार हिरानी का नाम शामिल है।

Navodayatimes

आपको बता दें कि महिला ने हिरानी पर आरोप लगाते हुए बताया था कि हिरानी ने 6 महीने(मार्च से सितंबर 2018) के बीच कई बार उसका यौन शोषण किया। ये उत्पीड़न संजू के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने फिल्म संजू के को प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा को भी इस मामले में मेल किया है। उनके अलावा महिला ने विधु की पत्नी,स्क्रिप्ट राइटर अभिजात जोशी, विधु की बहल और निर्देशक शेली चोपड़ा को भी इस संबंध में मेल किया है।

Hot Picture: गर्लफ्रेंड के साथ स्विमिंग पूल में नहाते नजर आए फरहान अख्तर

वहीं राजकुमार हिरानी ने अपने वकील आनंद देसाई के माध्यम से महिला के सभी आरोपों का खंडन किया है। उनके वकील ने कहा कि हमारे मुवक्किल पर लगे सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। उनकी छवि खराब करने के लिए यह सब किया गया है। पीड़ित महिला ने आगे कहा, 'मुझे अपने बेरोजगार होने का डर था इसलिए मैं अब तक चुप रही। यदि हिरानी कहते कि मेरा काम अच्छा नहीं है तो सभी उनकी बात सुनते। मेरा भविष्य खराब हो जाता।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.