Sunday, Sep 19, 2021
-->
rajkumar-hirani-spoke-about-nawazuddin-success

राजकुमार हिरानी को नवाजुद्दीन की एक्टिंग पर नहीं था भरोसा, कह डाली इतनी बड़ी बात...

  • Updated on 9/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर नवाजुद्दीन सिद्दिकी के बारे में फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी ने बात करते हुए कुछ चीजों का खुलासा किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार हिरानी ने नवाजुद्दीन के बारे में कहा है कि 'मैंने कल्पना भी नहीं की थी कि वह इंडस्ट्री में इस तरह प्रसिद्ध हो जाएंगे।' 

राजकुमार हिरानी ने किया खुलासा, Fake थे 'संजू' में दिखाए कुछ सीन 

साल 2003 में फिल्म 'मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस' में साथ में काम के वक्त को याद करते हुए हिरानी ने कहा कि 'नवाजुद्दीन ने फिल्म में अच्छी प्रस्तुति दी थी और मैंने उन्हें कहा भी था, 'नवाज, आप अच्छे अभिनेता हो।' लेकिन मैंने कभी ये नहीं सोचा था कि एक दिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी इतने बड़े अभिनेता बन जाएंगे, जो आज वो हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

" BEAT ME "

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on Jun 22, 2018 at 6:25am PDT

बता दें कि 'मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस' नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राजकुमार हिरानी की पहली फिल्म थी जिसमें दोनों ने साथ में काम किया था। फिल्म में नवाजुद्दीन ने चोर का किरदार निभाया था, जो दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त के किरदार की जेब काटता था। 

वहीं नवाजुद्दीन सिद्दकी के वर्कफ्रंट की बात करें उनकी फिल्म 'मंटो' 21 सितंबर को रिलीज होने वाली है जिसकी चर्चा में काफी दिनों से हो रही है। वहीं अपनी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से नवाजुद्दीन ने खूब तारीफें बटोरी हैं। आपको बता दें कि अपनी रिलीज के पांच दिन बाद से ही ये वेब सीरीज विवादों में घिरी हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rehearsing my lines for my first Tamil movie #Thalaivar165. Delighted to be working with the Superstar #thalaivar

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on Aug 28, 2018 at 12:34am PDT

इस सीरीज ने इंटरटेनमेंट से लेकर राजनीतिक गलियारों तक में हलचल मचा दी है। इस सीरीज में हिंदुत्ववाद को भी निशाने पर लिया गया है। इसमें बाबरी मामले से लेकर शाह बानो केस तक पर टिप्पणियां की गई है।

 सपना चौधरी के इस Video ने कर रोक दी लाखों दिलों की धड़कन

इसके अलावा हालिया रिलीज हुई फिल्म 'जीनियस' में भी फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक दमदार किरदार में नजर आए हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नेगेटिव किरदार निभाया है जो कि देश का दुश्मन होता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just watched #GENIUS. #Utkarsh & #Ishita bring fresh air to the Action packed Entertainment by another #Genius Anil Sharma Sir.

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on Aug 23, 2018 at 1:52pm PDT

वहीं हाल ही में निर्देशक राजकुमार हिरानी ने फिल्म ‘संजू’ से जुड़ी एक बहुत बड़ी बात का खुलासा किया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। राजकुमार हिरानी ने बताया है कि फिल्म में वास्तविक चीजों के अलावा अलग से कहानी जोड़ी गई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.