Monday, Oct 03, 2022
-->
rajkummar rao and jhanvi kapoor film ruhi afza name is changed again in latest video

एक बार फिर बदला राजकुमार राव की 'रुही अफ्जा' का नाम, ये होगा फिल्म का नया टाइटल

  • Updated on 1/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar rao) अपनी आगामी फिल्म 'रुही आफ्जा' (Ruhi Afza) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ जाहन्वी कपूर (jhanvi kapoor)  और वरुण शर्मा भी नजर आएंगे। बता दें इस फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि फिल्म का नाम बदल दिया गया है। इससे पहले फिल्म का नाम 'रुहआफ्जा' था जिसे बदलकर 'रुही अफ्जा' कर दिया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Maddock Films wishes all of you a very Happy New Year! 🥳🥳. This #2020 see you at the movies!🍿🎥 #dineshvijan

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms) on Jan 2, 2020 at 1:02am PST

वहीं कुछ समय पहले फिल्म को  प्रोड्यूस कर रहे बैनर मैडॉक फिल्म्स ने नए साल की शुरुआत होते ही एक वीडियो शेयर की थी उन्होंने इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों को दिखाया गया है। इस वीडियो में राजकुमार और जाहन्वी 'रुही अफ्जा' के नाम को 'रूही अफ्जाना' कर दिया गया है। इससे सुनकर कहना गलत नहीं होगा की फिल्म का ये कोई और नया नाम ही है। इस फिल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है। ये फिल्म भी 2020 में रिलीज होगी। 

राजकुमार राव का 'लूडो' से फर्स्ट लुक आया सामने, यूजर्स ने कहा-आलिया भट्ट लग रहे हो

ये हैं जाह्नवी की अपकमिंग फिल्में
जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' (Gunjan saxena the kargil girl) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

Dostana 2 की शूटिंग से पहले जाह्नवी कपूर पहुंची गोल्डन टेंपल, देखें Photos

फिल्म 13 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। वहीं जाह्नवी अपनी आगामी फिल्म 'दोस्ताना 2' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। 

ये हैं राजकुमार की अपकमिंग फिल्में
एक्टर राजकुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'लूडो' (Ludo) में नजर आएंगे। फिल्म की कास्ट में विद्या बालन (Vidya Balan),अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh), सानया मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) भी अभिनय करते नजर आएंगे। ऐसा पहली बार होगा जब अभिषेक बच्चन, अनुराग बसु की किसी फिल्म में नजर आएंगे। ये फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.