Thursday, Jan 20, 2022
-->
rajkummar rao and kriti sanon romantic comedy film hum do hamare do review

Film Review: मां- बाप गोद लेने का नया कॉन्सेप्ट लाई रोमांटिक-कॉमेडी 'हम दो हमारे दो'

  • Updated on 10/29/2021

फिल्म: हम दो हमारे दो
एक्टर: राजकुमार राव,कृति सेनन, परेश रावल, रत्ना पाठक और अपारशक्ति खुराना
डायरेक्टर: अभिषेक जैन
ओटीटी: डिज्नी प्लस हॉटस्टार
रेटिंग : 3.5* स्टार

ज्योत्सना रावत। आपने बच्चे गोद लेना तो सुना होगा लेकिन इस फिल्म में माता -पिता गोद लेने की कहानी है। इस साफ - सुथरी पारिवारिक फिल्म को राज कुमार राव और कृति सेनॉन ने मजेदार बनाया है। वहीं परेश रावल और रत्ना शाह पाठक की लव स्टोरी फिल्म में अलग ही तड़का लगाती है। यही नहीं अपारशक्ति खुराना के किरदार के बिना फिल्म अधूरी है। फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है, इसे आप अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं। 

आज तक हम यही देखते और सुनते आए हैं कि फैमिली पहले से होती है हम फैमिली नहीं चुनते लेकिन इस फिल्म में दिखाया गया है कि फैमिली खुद भी चुनीं जा सकती है। 

कहानी

फिल्म की कहानी बेहद सिंपल है। राजकुमार राव (ध्रुव शेखर) को कृति सेनन से प्यार हो जाता है। कृति ऐसे लड़के से शादी करना चाहती हैं जिसकी एक छोटी सी और प्यारी सी फैमली हो और एक डॉग हो। लेकिन राजकुमार तो अनाथ होते है। उसके बाद राजकुमार राव एक फेक फैमली की तलाश में निकल जाते हैं। वो कृति को इसलिए सच नहीं बाताना चाहते क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं वो उन्हें छोंड़ न दें। माता- पिता ढूंढने के चक्कर में राजकुमार राव की मुलाकात परेश रावल (पुरुषोत्तम मिश्रा) और रत्ना पाठक शाह (दीप्ति कश्यप) से होती है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब परेश रावल और रत्ना शाह पाठक की एक अलग ही लव स्टोरी चलती है। अब यह जानने के लिए कि नकली मां बाप की सच्चाई सामने आने पर शादी होती है या नहीं, आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

एक्टिंग

राजकुमार राव और कृति सेनन की लव स्टोरी से ज्यादा मजेदार आपको परेश रावल और रत्ना पाठक का रोमांस लगेगा। परेश की कॉमिक टाइमिंग और रत्ना पाठक जैसे कलाकार की एंक्टिंग लाजवाब है। वहीं राजकुमार के दोस्त के किरदार में अपारशक्ति खुराना ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म में सभी कलाकारों का अभिनय अच्छा है। 

डायरेक्शन

फिल्म की कहानी बेहद साधारण होने के बावजूद बांधे रखती है। फिल्म का डारेक्शन अच्छा है। फिल्म में कोई खास गाना नहीं है। सिचुएशन के ्अनुसार बैकग्राउंड में म्युजिक चलता रहता है। 

comments

.
.
.
.
.