Monday, Aug 08, 2022
-->
rajkummar rao and patralekha will tie the knot today in chandigarh reports

आज से शुरू हुआ राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का जश्न

  • Updated on 11/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों के अनुसार 10 नवंबर से लेकर 12 नवंबर तक राजकुमार और पत्रलेखा अपनी शादी के रिती- रिवाजों में बिजी रहेंगे। इस कपल की सिक्रेट वेडिंग चंडीगढ़ में होने वाली है। 

शादी के लिए यह कपल अपनी फैमिली के साथ चंडीगढ़ के लिए बीते दिन ही रवाना हो गया था। पत्रलेखा का परिवार शिलांग से पहले ही आ चुका है। वैसे इस बारें में अभी तक राजकुमार और पत्रलेखा की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री से केवल चुनिंदा मेहमानों को ही आमंत्रित किया है। यही नहीं एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। इस स्पेशल डे पर राजकुमार अपनी होने वाली वाइफ को शानदार गिफ्ट देने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

दोनों ने जब से डेटिंग शुरू की है, राजकुमार उन्हें हाथों से लिखा लव लेटर लिखते रहे हैं। इनमें से कई लेटर पत्रलेखा को उन्होंने नहीं दिए हैं, जो आज भी उनके पास ही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.