rajkummar-rao-offered-role-in-chhapaak-opposite-deepika-padukone

तो इस वजह से राजकुमार राव ने दीपिका के साथ 'छपाक' में काम करने से किया मना

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। आए दिन फिल्म से कोई ना कोई अपडेट्स आती रहती हैं। हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक खास खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पहले फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत मैसी (vikrant messy) की जगह राज कुमार राव (rajkumar rao) को कास्ट किया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Styling @ishabhansali clicked by @vtrozen

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on Jan 30, 2019 at 11:16pm PST

इस बात का खुलासा राजकुमार राव ने खुद किया है। उन्होंने बताया कि 'मैंने ये ऑफर नहीं ठुकराया है। यकीनन ही नहीं। मुझे वो स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी लेकिन मेरी डेट्स काफी उलझी हुई थी। मुझे उस फिल्म का इंतजार है। मैं दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार से कहता रहता हूं कि ये मेरा नुकसान है।' 

Cannes Film Festival के लिए कंगना ने किया ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीर देख हो जाएंगे हैरान

बता दें कि राजकुमार राव का रोल एक जर्नलिस्ट का था जिसे अब विक्रांत मैसी निभाएंगे। ये तो सभी जानते हैं कि ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर 'लक्ष्मी अग्रवाल' (laxmi agarwal) की जीवन पर आधारित है जिसके किरदार में दीपिका नजर आएंगी।

फिल्म 'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी पर आधारित है। यह एसिड अटैक लक्ष्मी पर बस इसलिए हुआ था क्योंकि उन्होंने उस शख्स के साथ शादी के लिए मना कर दिया था। उस शक्स ने लक्ष्मी पर तेजाब फेंक दिया था जिस वजह से उनका चेहरा खराब हो गया था। इस हमले के बाद भी लक्ष्मी ने हार नहीं मानी और पूरे साहस के साथ जंग लड़ी। फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और माना जा रहा है यह 2020 की सुपरहिट फिल्मों में से एक होगी। 

दीपिका के गिरने पर पति रणवीर ने बनाया मजाक, देखें तस्वीरें

हाल ही में खबर आई है कि दीपिका इस समय भारत की सबसे बड़ी सेलिब्रिटी ब्रांड बन चुकि हैं। दीपिका ने सलमान (salman khan), शाहरुख (shahrukh khan) को पछाड़ नंबर वन ब्रांड वैल्यू बन चुकि हैं।

इस बात की जानकारी मशहूर कंपनी डफ और फेल्पस (duff and phelps) ने दी है। उनके आकड़ों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण की ब्रांड वैल्यू 10 करोड़ डॉलर यानी कि 700 करोड़ रुपए से ऊपर पहुंच चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.