Tuesday, Jun 28, 2022
-->
rajkummar rao patralekha wedding video sosnnt

Video: जब राजकुमार ने पत्रलेखा से लगवाया सिंदूर, सीटी बजाकर किया दुल्हन का स्वागत

  • Updated on 11/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के लव बर्ड्स राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा पॉल (Patralekhaa paul ) ने 15 नवंबर को चंडीगढ़ में धूम-धाम से शादी रचाई। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसी बीच शादी का एक बेहद प्यारा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर खुशी से आपकी आंखें नम हो जाएंगी। 

जब राजकुमार ने पत्रलेखा से लगवाया सिंदूर
इस वीडियो में राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो की शुरूआत में पत्रलेखा की एंट्री पर राजकुमार राव सीटी बजाकर उनका स्वागत करते हैं। वहीं शादी के मंडप पर आने के बाद पत्रलेखा कहती हैं, ‘राज, 11 साल हो गए हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं आपको जीवन भर से जानती हूं, न कि सिर्फ इस जिंदगी से बल्कि मुझे यकीन है कि यह साथ कई जन्मों का रहा है। वहीं राजकुमार राव भी पत्रलेखा ने अपने दिल की बात कहते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

वीडियो के अंत में जब राजकुमार राव पत्रलेखा को सिंदूर लगाते हैं तो पत्रलेखा भी उनके माथे पर सिंदूर से टीका करती हैं। सोशल मीडिया पर दोनों का यह खूबसूरत वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैंस उनकी इस जोड़ी पर ढेर सारा प्यार लूटा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.