Monday, Aug 08, 2022
-->
rajkummar rao patralekhaa wedding picture viral

राजकुमार राव और पत्रलेखा का 11 साल का प्यार हुआ सफल, देखें वेडिंग एल्बम

  • Updated on 11/16/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा पॉल (Patralekhaa paul ) का 11 साल का खूबसूरत रिश्ता परिणय सूत्र में बंध गया है। दोनों की 15 नवंबर को शादी हो गई है। दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाजो से हुई। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई है।

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की और बेहद खूबसूरत कैप्शन लिखा- आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे परिवार। आज मेरे लिए तुम्हारा पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

वहीं पत्रलेखा ने भी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा 'आज सब कुछ... मेरा प्रेमी, अपराध में मेरा साथी, मेरा परिवार, मेरी आत्मा ... पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है। यहां हमारे लिए हमेशा के लिए'।

इस खास मौके पर एक्ट्रेस लाल जो़ड़े में नजर आ रही हैं तो वहीं राजकुमार राव क्रीम कलर की शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं। आपको बता दें ये कपल पिछले 11 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। 

राज- पत्र की शादी द ओबेरॉय सुखविला स्पा रिजॉर्ट में हुई। यह एक लग्जरी होटल है जिसमें प्राइवेट पूल, आर्युवेदिक प्रोग्राम और सीजनर कूशन है। 

खास बात ये है कि इस होटल में 4 तरह के कमरे हैं और इन चारों की अलग-अलग कीमत है। प्रीमियर रूम यहां सबसे सस्ता है जिसकी कीमत 37, 500 रुपये है। इसके अलावा होटल एक रॉयल फॉरेस्ट टेंट भी दिलवाता है जिसमें प्राइवेट पूल होता है और इसकी कीमत 75 हजार है। वहीं लग्जरी विला है प्राइवेट पूल के साथ जिसकी कीमत 2 लाख है इसके साथ ही कोहिनूर विला भी है, जो 6 लाख का है। शादी के सभी फंक्शन इसी रिजॉर्ट में हुए हैं। 

बता दें कि शादी के लिए यह कपल अपनी फैमिली के साथ चंडीगढ़ कई दिन पहले ही पहुंच गया था। इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री से केवल चुनिंदा मेहमानों को ही आमंत्रित किया गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.