Wednesday, Jan 19, 2022
-->
rajkummar rao patralekhaa wedding why did patralekha not apply mehendi

इस वजह से अपनी शादी में पत्रलेखा ने नहीं लगवाई मेहंदी

  • Updated on 11/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा पॉल (Patralekhaa paul ) का 11 साल का खूबसूरत रिश्ता परिणय सूत्र में बंध गया है। दोनों की 15 नवंबर को शादी हो गई है। दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाजो से हुई। पत्रलेखा अपनी Wedding में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। खास बात ये है कि पत्रलेखा ने अपने हाथों में मेहंदी नहीं लगाई। इसकी एक खास वजह है। 

दरअसल, पत्रलेखा के ब्राइडल लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन हम आपको बताते हैं कि पत्रलेखा ने अपनी शादी में शगुन की मेहंदी क्यों नहीं लगाई। पत्रलेखा बंगाली हैं और बंगाली रिति रिवाज के हिसाब से दुल्हन मेहंदी नहीं आलता लगाती हैं। पत्रलेखा ने अपने हाथों और पैरों में आलता लगाया था। 

गौरतलब है कि मेहंदी अब फैशन के तौर पर सभी लगाने लगे हैं पहले के समय में आलता ही लगाया जाता था। मेहंदी लगाना तो शुरु से मगलों की रीत रही है।  

राज- पत्र की शादी द ओबेरॉय सुखविला स्पा रिजॉर्ट में हुई। यह एक लग्जरी होटल है जिसमें प्राइवेट पूल, आर्युवेदिक प्रोग्राम और सीजनर कूशन है। 

खास बात ये है कि इस होटल में 4 तरह के कमरे हैं और इन चारों की अलग-अलग कीमत है। प्रीमियर रूम यहां सबसे सस्ता है जिसकी कीमत 37, 500 रुपये है। इसके अलावा होटल एक रॉयल फॉरेस्ट टेंट भी दिलवाता है जिसमें प्राइवेट पूल होता है और इसकी कीमत 75 हजार है। वहीं लग्जरी विला है प्राइवेट पूल के साथ जिसकी कीमत 2 लाख है इसके साथ ही कोहिनूर विला भी है, जो 6 लाख का है। शादी के सभी फंक्शन इसी रिजॉर्ट में हुए हैं। 

बता दें कि शादी के लिए यह कपल अपनी फैमिली के साथ चंडीगढ़ कई दिन पहले ही पहुंच गया था। इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री से केवल चुनिंदा मेहमानों को ही आमंत्रित किया गया। 

comments

.
.
.
.
.