Sunday, Sep 26, 2021
-->
rajkummar rao selling tickets of his film roohi sosnnt

Hurry Up! दिल्ली के इस थिएटर में Roohi की टिकट बेच रहे हैं राजकुमार राव

  • Updated on 3/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हार्दिक मेहता (hardik mnehta) की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रुही’ (Roohi) 11 मार्च को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकि है। फिल्म में राजकुमार राव (rajkumar rao), जान्हवी कपूर (janhvi kapoor) और वरुण शर्मा (varun sharma) की तिगड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। 

Roohi trailer: स्त्री के बाद रूही में भी एक भूतनी को दिल दे बैठे राजकुमार राव, देखें Video

दिल्ली के इस थिएटर में Roohi की टिकट बेच रहे हैं राजकुमार राव
वहीं राजकुमार राव ने फिल्म को प्रमोट करने के लिए अब एक नया तरीका निकाला है जिसके बाद फिल्म को देखने के लिए दर्शक भी आते दिख रहे हैं। दरअसल, राजकुमार राव खुद थिएटर जा पहुंच हैं और वहां टिकट काउंटर से दर्शकों को टिकट बेच रहे हैं। बता दें कि गुरुवार को एक्टर दिल्ली के किसी एक थिएटर में टिकट बेचते हुए नजर आए।

Rajkummar Rao Selling Roohi Movie Tickets In Delhi: दिल्‍ली में ये क्‍या  करने लगे राजकुमार राव! थ‍िएटर में खुद बेचने लगे रूही के टिकट्स - Navbharat  Times

वहीं टिकट काउंटर पर राजकुमार को बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ आई और सभी राजकुमार राव के हाथ से टिकट लेने के लिए बेहद उत्साहित नजर आएं। वहीं सोशल मीडिया पर इसकी कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं जो खूब वायरल हो रही हैं 

रूही के लिए राजकुमार ने संभाला काउंटर, टिकट बेचते हुए तस्वीरें वायरल -  Bollywood News AajTak

डायरेक्शन
हार्दिक मेहता ने अच्छा काम किया है। स्त्री और रूही में ये अंतर हैं कि उस फिल्म में राजकुमार राव चुडैल को खोज रहे थे लेकिन इस बार राजकुमार राव जानते हैं कि किस लड़की में चुड़ैल का साया है। फिल्म में ना तो जबरदस्ती डराने की कोशिश की गई है और ना ही इसकी कॉमेडी नॉनसेंस है। 

राजकुमार राव की नई पड़ोसन बनी Janhvi Kapoor, इतने करोड़ में खरीदा यह आलीशान Flat

एक्टिंग
सारे एक्टर्स ने उम्दा अभिनय किया है। हर एक कैरेक्टर असली लगता है। स्त्री, 'न्यूटन' जैसी बेहतरीन फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीत चुके राज कुमार राव ने इस बार भी साबित कर दिया कि अगर उनपर भरोसा जताया जाए तो वे हर किरदार में पाने में सक्षम हैं। अभिनेता को जो भी रोल मिला उन्होंने उसे पूरी शिद्दत के साथ निभाया।  
जान्हवी कपूर फिल्म में काफी फ्रेश लगी हैं। 

लंबे काले बाल, और ट्रेडिशनल अवतार में जान्हवी इंप्रेस करती हैं। एक्टिंग की बात करें तो इस बार उनकी कड़ी मेहनत साफ दिख रही है और एक्टिंग के लिहाज से वो निराश नहीं करती हैं। वहीं फिल्म में नजर आ रहे वरुण शर्मा के डायलॉग आपको पूरी फिल्म में हंसने पर मजबूर कर देंगे। उनकी डायलॉग डिलीवरी का तरीका उनके किरदार को और भी मजबूत बनाता है। 

comments

.
.
.
.
.