Monday, Jun 27, 2022
-->
rajkummar-rao-started-another-strong-year-with-badhaai-do-

बधाई दो के साथ राजकुमार राव ने एक और दमदार साल की शुरुआत की।

  • Updated on 3/12/2022
  • Author : National Desk

बधाई दो के साथ राजकुमार राव ने एक और दमदार साल की शुरुआत की।


पिछले साल सभी के दिलों पर राज करने के बाद, बॉलीवुड के स्टार कलाकार राजकुमार राव कुछ सार्थक मनोरंजन के साथ वापस आ गए हैं! 2021 में उनकी रिलीज़, रूही, इस बात का एक प्रमुख उदाहरण था कि कैसे एक महामारी के बावजूद, राजकुमार राव का प्रदर्शन दर्शकों के साथ एक निश्चित शॉट हिट था। अभिनेता ने लूडो और द व्हाइट टाइगर के साथ अपनी सफलता का सिलसिला जारी रखा। यह कहना सुरक्षित है कि प्रशंसक हमेशा उनके अगले प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और निर्माता कई परियोजनाओं में उन पर अपना पैसा लगा रहे हैं! और अच्छे कारण से। 

अगर सुपरस्टार की हालिया रिलीज़ बधाई दो पर प्रतिक्रिया कुछ भी हो , फिल्म को तुरंत हिट घोषित कर दिया गया है! उनके प्रशंसक न केवल फिल्म में उनके प्रदर्शन का आनंद ले रहे हैं, बल्कि आलोचकों और इंडस्ट्री ने समान रूप से शार्दुल ठाकुर के किरदार में उनकी सराहना की है। बधाई दो और राज को सभी से जितना प्यार मिला है, वह उनके करियर में एक और मील का पत्थर है। 

2022 के लिए फिल्म में एक आकर्षक प्रदर्शन के साथ एक और शक्तिशाली शुरुआत के लिए, राजकुमार राव को एक निर्माता के सबसे विश्वसनीय अभिनेता के रूप में गिना जाता है। बधाई दो में, वह एक गुप्त समलैंगिक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हैं। पहली बार भूमि पेडनेकर के साथ नजर आए राजकुमार राव ने शार्दुल ठाकुर की भूमिका निभाई, जो एक समलैंगिक महिला सुमन सिंह (भूमि) को सुझाव देते है कि उन्हें एक गुप्त, लेकिन खुशहाल जीवन जीने के लिए शादी करनी चाहिए। 

फिल्म में राजकुमार राव के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, एक ट्रेड सूत्र ने कहा, "राज हमेशा इंडस्ट्री के सुपरस्टार कलाकारों में से एक रहे हैं और उन्होंने साबित किया है कि क्यों, बधाई दो में फिर से ! उन्होंने अपने किरदार की सभी परतों को सहजता से संभाला है और अत्यधिक संवेदनशीलता से और फिर उन्होंने व्यावसायिक संवेदनाओं को पूरा करके इसे मनोरंजक बना दिया है! अपने पात्रों के साथ प्रयोग करते रहना उनका यही गुण है जो उन्हें एक अतिरिक्त बढ़त देता है, जिससे वह किसी भी निर्माता का सबसे विश्वसनीय अभिनेता बन जाते है।" 

उन्हें इस किरदार को सावधानीपूर्वक संवेदनशीलता के साथ देखने के बाद, एक बात निश्चित है की 2022 राज का एक और साल होने जा रहा है! 2022 की रिलीज़ के लिए पहले से ही चार और फिल्मों के साथ, राजकुमार राव ने इस साल अपनी ब्लॉकबस्टर स्ट्रीक को सफलतापूर्वक शुरू कर दिया है। इस साल, पावरहाउस कलाकार भीड़, हिट, मोनिका, ओह माय डार्लिंग और सीरीज गन्स एंड गुलाब सहित सभी जेनर की फिल्मों में दिखाई देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.