Thursday, Jun 30, 2022
-->
rajkummar rao warns against fake emails sosnnt

Rajkummar rao के नाम पर हो रही थी कोरोड़ों की ठगी, एक्टर ने किया सावधान

  • Updated on 1/6/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता राजकुमार राव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस हैरान रह जाएंगे। एक्टर ने हाल ही में फर्जीवाड़ा से अपने फैंस को चेतावनी दी है। उन्होंने बताया कि उनकी फेक ईमेल आईडी से करोड़ों रुपये ठगने की कोशिश की गई है। 

राजकुमार राव के नाम पर 3 करोड़ ठगने का प्लान
राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस फेक मेल का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लोगों को सावधान किया है। एक्टर लिखते हैं कि '#FAKE प्लीज सावधान रहें इस तरह के फेक लोगों से। मैं किसी सौम्या नाम के शख्स को नहीं जानता हूं. ये लोग फेक ईमेल आईडी और मैनेजर्स का इस्तेमाल कर लोगों को ठगा जा रहा है।' बता दें कि एक्टर ने जिस फेक ईमेल आईडी की कॉपी शेयर की है, उसमें एक्टर के नाम से फिल्म अग्रीमेंट के लिए 3.1 करोड़ की मांग की गई है।

Rajkumar Rao cautions everyone against fraud plans to cheat 3 crores in the  name of actor - राजकुमार राव ने फर्जीवाड़े से किया सबको सावधान, एक्टर के  नाम पर 3 करोड़ ठगने

हालांकि यह पहली बीर नहीं है, इससे पहले भई कई सेलेब्स के साइबर क्राइम के श‍िकंजे में फंस चुके हैं। कई बार सितारों का सोशल मीड‍िया अकाउंट भी हैक किया जा चुका है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.