Tuesday, Jun 28, 2022
-->
Rajkummar Rao wedding reception pictures goes viral

Rajkummar Rao के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के डारेक्टर्स ने कुछ ऐसे मचाई धूम, वायरल हुई फोटो

  • Updated on 11/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा पॉल (Patralekhaa paul ) का 11 साल का खूबसूरत रिश्ता परिणय सूत्र में बंध गया है। दोनों की 15 नवंबर को शादी हो गई है। दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाजो से हुई। राजकुमार की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर पता चल रहा है कि पत्रलेखा और राज ने अपनी शादी में खूब धमाल मचाया।

राजकुमार ने फंक्शन की जो फोटोज शेयर कि उसमें वे पत्रलेखा के साथ दिल खोलकर डांस करते दिख रहे हैं। इन फोटोज में राज ने लिखा,”ऐसे डांस करों जैसे कल कभी नहीं आएगा।”

राजकुमार की शादी के फंक्शन में फराह खान, हंसल मेहता, ‘आर्टिकल 15’ के निर्देशक अनुभव सिन्हा, ‘प्यार का पंचनामा’ सीरीज के डायरेक्टर लव रंजन, और ‘द फैमिली मैन’ के निमार्ता राज और डीके जैसे बड़े नाम शामिल थे। 

राज और डीके के सोशल मीडिया हैंडल ने हाल ही में राजकुमार और पत्रलेखा के शादी के रिसेप्शन की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें राजकुमार के साथ सभी निर्देशक काले रंग के टक्सीडो में नजर आ रहे हैं। पत्रलेखा अपनी Wedding में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं।

राज- पत्र की शादी द ओबेरॉय सुखविला स्पा रिजॉर्ट में हुई। यह एक लग्जरी होटल है जिसमें प्राइवेट पूल, आर्युवेदिक प्रोग्राम और सीजनर कूशन है। 

खास बात ये है कि इस होटल में 4 तरह के कमरे हैं और इन चारों की अलग-अलग कीमत है। प्रीमियर रूम यहां सबसे सस्ता है जिसकी कीमत 37, 500 रुपये है। इसके अलावा होटल एक रॉयल फॉरेस्ट टेंट भी दिलवाता है जिसमें प्राइवेट पूल होता है और इसकी कीमत 75 हजार है। वहीं लग्जरी विला है प्राइवेट पूल के साथ जिसकी कीमत 2 लाख है इसके साथ ही कोहिनूर विला भी है, जो 6 लाख का है। शादी के सभी फंक्शन इसी रिजॉर्ट में हुए हैं। 

बता दें कि शादी के लिए यह कपल अपनी फैमिली के साथ चंडीगढ़ कई दिन पहले ही पहुंच गया था। इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री से केवल चुनिंदा मेहमानों को ही आमंत्रित किया गया। 

comments

.
.
.
.
.