Friday, Feb 03, 2023
-->
rajkummar rao won progressive powerhouse award

GQ awards 2022: राजकुमार राव ने जीता 'प्रोग्रेसिव पावरहाउस' अवॉर्ड

  • Updated on 11/11/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिना किसी शक के, राजकुमार राव बॉलीवुड के सबसे भरोसेमंद और सफल अभिनेताओं में से एक हैं। एक अभिनेता के रूप में उनका प्रेक्षक वर्ग अद्वितीय है और वह प्रत्येक फिल्म के साथ ऊंची उड़ान भरते रहते हैं। इससे पहले कल रात, अभिनेता ने एक प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में 'प्रोग्रेसिव पावरहाउस' अवॉर्ड जीता।

कहने की जरूरत नहीं है कि अवॉर्ड इससे बेहतर समय पर नहीं आ सकता था क्योंकि राजकुमार राव की नई फिल्म 'मोनिका ओह माय डार्लिंग' आज ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

बधाई दो जैसी सफल फिल्मों के साथ राजकुमार राव का साल जबरदस्त रहा है। अभिनेता लगातार विभिन्न परियोजनाओं पर काम करने में व्यस्त हैं। वह मोनिका ओह माय डार्लिंग के साथ ओटीटी स्पेस लेने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसके बाद वह 'गन्स एंड गुलाब्स' में नजर आएंगे, जो एक वेब सीरीज है। वह अपनी रूही की सह-कलाकार जान्हवी कपूर के साथ मिस्टर और मिसेज माही के बाद 'भीड़' में भी स्क्रीन साझा करने जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.