Monday, Nov 18, 2019
rajnikanth on ayodhaya verdict

Ayodhaya Case Verdict को लेकर बोले बॉलीवुड सितारे- एक राष्ट्र के रुप में आगे बढ़ना चाहिए

  • Updated on 11/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस वक्त सभी की नजर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) पर टिकी हुई है। सदियों से चलते आ रहा अयोध्या विवाद (Ayodhya verdict) पर आज कोर्ट ऐतिहासिक फैसला आ गया है। वहीं सुबह 10:30 बजे से केस पर जस्टिस रंजन गगोई (Ranjan Gogoi) ने फैसला पढ़ना शुरु कर दिया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रियांए दे रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि बॉलीवुड सितारों का इस पर क्या कहना है। 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अयोध्या विवाद पर कहा है कि रघुपति राघव राजा राम, सब को सन्मति दे भगवान।

वहीं अनुपम खेर (anupam kher) ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है- अल्लाह तेरो नाम, ईश्वर तेरो नाम। सबको सम्मति दे भगवान। 

फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा (anubhav sinha) ने अयोध्या विवाद पर कहा है कि आज,न हिंदू बन के सोचना,न मुसलमान बन के सोचना, आज मेरी जान, हिंदुस्तान बन के सोचना।

वहीं एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अयोध्या विवाद पर कहा है कि सब से निवेदन है कि अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का आदर करें। इस फैसले को स्वीकार करें चाहे वो आपके लिए हो या आपके खिलाफ हो। हमारे देश को एक व्यक्ति के रूप में इससे आगे बढ़ने की जरूरत है। जय हिन्द।

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (huma qureshi) ने कहा है कि मेरे प्यारे भारतवासियों, आज अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट से फैसला आ गया है। हमे उसका सम्मान करना चाहिए और सब को एक राष्ट्र के रुप में आगे बढ़ना चाहिए। 

 सुपरस्टार रजनीकांत (rajnikanth) ने अयोध्या विवाद पर कहा है कि 'देश में शांति बनाए रखें और सुप्रीम कोर्ट जो भी फैसला सुनाएगा उसे आदर के साथ स्वीकार करें।' 

 

comments

.
.
.
.
.