Friday, Dec 03, 2021
-->
rajnikanth-viral-video-of-his-daughter-wedding-ceremony

Video: अपनी बेटी की दूसरी शादी के जश्न में जमकर झूमे रजनीकांत

  • Updated on 2/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी बेटी सौंदर्या रजनीकांत की शादी की तैयारी में काफी व्यस्त चल रहे थे। कल यानि कि 11 फरवरी को सौंदर्या ने अभिनेता और उद्योगपति विशगन वांगामुड़ी के साथ शादी रचाई जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

शादी से पहले हुए प्री-सेलिब्रेशन की भी कुछ वीडियो सामने आई है जिसमें पापा रजनीकांत बेटी की शादी के जश्न में झूमते हुए नजर आए। इस वायरल वीडियो में रजनीकांत अपने परिवार वालों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। जश्न के दौरान उन्होंने नीले रंग का कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है।

 1 रुपए की फिल्म से लेकर अमिताभ का करियर संवारने तक कुछ ऐसे निभाते थे प्राण यारों से यारी

वहीं इस शादी में शामिल होने के लिए साउथ के कई द‍िग्गज लोग भी नजर आएं। जी हां, रजनीकांत की बेटी को आशीर्वाद देने साउथ के स्टार कमल हासन, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री इडापड्डी के. पलानिस्वामी शामिल हुए।

इस दौरान दुल्हन बनी सौंदर्या ट्रेडिशनल कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मेंहदी सेरेमनी के दौरान गोल्डन और प‍िंक कलर की साड़ी पहनी थी तो वहीं दूसरी रस्मों के लिए वे ग्रीन और रेड साड़ी में नजर आईं।

वहीं सौंदर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मेंहदी की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वे अपने पापा रजनीकांत, अपना बेटे बेद और अपने पति के साथ नजर आ रही हैं। साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'खुशी को शब्दों में बयान नहीं कर सकती। मेरी जिंदगी के तीन सबसे महत्वपूर्ण पुरुष...मेरे प्यार पापा...माय एंजल सन...और अब मेरे विशगन।' बता दें कि सौंदर्या रजनीकांत की ये दूसरू शादी है और उनका एक बेटा भी है।

 'गली बॉय' से जुड़ा है रणवीर का इमोशनल टच, बोले- नहीं करता तो दिल टूट जाता

आपको बता दें कि सौंदर्या ने इससे पहले उद्योगपति अश्विन रामकुमार से साल 2010 में शादी की थी जिसके 6 साल बाद 2016 में सौंदर्या ने तलाक के लिए कोर्ट में याचिका दर्ज करवाई थी। जिसके बाद आधिकारिक तरीके से दोनों साल 2017 में अलग हो गए। हालांकि दोनों के परिवार वालों ने इस शादी को बचाने की खूब कोशिश की लोकिन सौंदर्या ने किसी की बात ना मानी और अलग होने का फैसला लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.