Sunday, Sep 19, 2021
-->
raju-srivastava-got-death-thread-from-pakistan-phone-number-whatsapp-call-aljwnt

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के पास पाकिस्तान से आई वॉट्सएप कॉल, मिली जान से मारने की धमकी

  • Updated on 6/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कॉमेडियन, होस्ट और एक्टर राजू श्रीवास्तव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। राजू श्रीवास्तव ने हाल ही में एक वीडियो जारी करके बताया कि पाकिस्तान से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। इतना ही नहीं, उन्हें उनके परिवार को मारने की भी धमकी दी जा रही है।

राजू श्रीवास्तव द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो ने उनके फैंस के बीच हड़कंप मचा दिया है। राजू ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

वीडियो में राजू श्रीवास्तव ने दी ये जानकारी
अपने इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव ने बताया कि उनके पास पाकिस्तान के नंबर के एक वॉट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले ने उन्हें मंदिर और हिंदुत्व की बात करने पर जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं, राजू ने बताया कि कॉलर ने उनके परिवार वालों के लिए भी गाली गलौज की भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी।

राजू श्रीवास्तव ने अपने वीडियो में कहा कि- मैं इस तरह की धमकियों से डरने वाला नहीं हूं। मैंने हिन्दू राष्ट्र में जन्म लिया है, जो प्रभु राम का नहीं वो किसी का भी नहीं। हिंदुत्व पर मुझे हमेशा गर्व होगा और मैं फिर दोहरा रहा हूं, जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं।

राजू के मुख्य सलाहकार को भी मिल चुकी है धमकी
राजू बताते हैं कि उन्होंने इस कॉल को तुरंत काट दिया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। राजू बताते हैं कि इससे पहले उनकी टीम के एक मेंबर और उनके मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना को भी बीते दिसंबर में धमकी भरे कॉल आ चुके हैं। अजीत ने बर्रा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिसकी जांच कानपुर पुलिस कर रही है।

आठ साल पहले भी मिल चुकी है जान से मारने की धमकी
आपको बता दें, ये पहली बार नहीं है जब राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। जी हां, आठ साल पहले भी उन्हें कॉल के जरिए पाकिस्तान और दुबई से जान से मारने की धमकी मिली थी। इस मामले को लेकर राजू ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.