Wednesday, May 12, 2021
-->
rakeysh om prakash mehra on toofaan shooting sosnnt

ओमप्रकाश मेहरा ने Toofaan की शूटिंग को बताया बड़ी चुनौती, कही ये बात

  • Updated on 3/23/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हाल ही में, निर्माताओं द्वारा सोशल मीडिया पर फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर और परेश रावल अभिनीत 'तूफ़ान' का एक धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया था। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रियल लोकेशन्स पर शूट किया गया है ताकि फिल्म में ऑथेंटिक लुक पैदा किया जा सके। 

फरहान अख्तर की 'तूफान' का पावर-पैक Teaser हुआ रिलीज

ओमप्रकाश मेहरा ने Toofaan की शूटिंग को बताया बड़ी चुनौती
राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने शेयर किया,"स्क्रिप्ट में कुछ वास्तविक और रॉ लोकेशन्स की मांग थी और यह निश्चित रूप से एक आसान काम नहीं था। चुनौतियों के बारे में पता होने पर भी, हम इसमें जुट गए, लेकिन यह निश्चित रूप से यादगार अनुभव था। हमने डोंगरी और नागपाड़ा में लगभग एक महीने तक शूटिंग की थी। इस एरिया के निवासी बेहद मिलनसार और एक साथ काम करने के लिए बेहद प्यारे थे। कुल मिलाकर एक बहुत ही विशेष फिल्म पर काम करने के लिए यह हमारे लिए बेहद सुखद अनुभव था।" 

राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने आगे कहा, “फरहान जैसे बहुप्रशंसित स्टार के साथ वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करना एक चुनौती थी। डोंगरी जैसे क्षेत्रों में, पहले कुछ दिनों तक भीड़ को नियंत्रित करना भी टीम के लिए एक टास्क था। लेकिन धीरे-धीरे, भीड़ अधिक सौहार्दपूर्ण हो गई और हमारे लिए शूटिंग करना आसान हो गया।' 

इस दिन होगा फरहान अख्तर के ‘तूफान’ का वर्ल्ड प्रीमियर

डोंगरी और नागपाड़ा मुंबई में सबसे अधिक आबादी वाले इलाकों में से एक है, जो अपने ओल्ड बॉम्बे चार्म के लिए प्रसिद्ध है। इसके अलावा, इन स्थानों को कुख्यात गिरोहों के लिए जाना जाता है। एक निपुण निर्देशक के साथ एक बेहतरीन प्रतिभाशाली कलाकार का संयोजन, हमारी स्क्रीन पर जादू पैदा करने के लिए काफ़ी है। 

साल 2013 में 'भाग मिल्खा भाग' में पुरस्कार जीतने के बाद 'तूफान' फरहान और राकेश की दूसरी स्पोर्ट्स फिल्म है। बॉक्सिंग के पृष्ठभूमि में, तूफ़ान डोंगरी की सड़कों से एक गुंडे और एक मध्यम वर्ग के डॉक्टर की एक नाटकीय प्रेम कहानी है जो न केवल उसकी जिंदगी बदल देती है बल्कि उसे जीने के लिए बड़ा उद्देश्य भी देती है। फ़िल्म के टीज़र को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और दर्शक इस अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी को फिर से देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। 

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'तूफ़ान' का प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.