Thursday, Dec 02, 2021
-->
rakhi sawant announced entry in hollywood face morphing video goes viral ajwnt

राखी सावंत ने की 'हॉलीवुड' में एंट्री! ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भी हुए हैरान

  • Updated on 5/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा से ही लोगों को एंटरटेन करती रहीं हैं फिर चाहे वो अपनी एक्टिंग के जरिए हो, अपने डांस के जरिए हो या फिर अपनी सोशल मीडिया (social media) पोस्ट के जरिए। यही वजह है कि राखी को उनके फैंस असली एंटरटेनर मानते हैं। वहीं अब, राखी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडिया पोस्ट किया है जो ना सिर्फ लोगों को एंटरटेन कर रहा है बल्कि तेजी से वायरल भी हो रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने ये ऐलान भी कर दिया है कि वो हॉलीवुड में एंट्री करने जा रहीं हैं। राखी सांवत का ये वीडिया उनके फैंस को एंटरटेन करने के साथ-साथ काफी हैरान भी कर रहा है।

रोजाना 3 लाख का नुकसान झेल रही आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी', ये है वजह

वीडियो में है ये खास
दसअसल, राखी ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है वो हॉलीवुड फिल्म 'प्रोमिसिंग यंग वुमेन' का है। इसमें उन्होंने रीफेस एप का इस्तेमाल करके फेस मॉर्फिंग की है। इस वीडियो में उन्होंने इस फिल्म की एक्ट्रेस कैरी मुलिगन का फेस हटाकर अपना फेस लगा लिया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन दिया है 'हॉलीवुड...मैं आ रही हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

फैंस को पसंद आ रहा राखी का ये वीडियो
राखी का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है और उनके फैंस इस पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा 'राखी आप सच में हॉलीवुड डिसर्व करतीं हैं और आपका फेस भी हॉलीवुड के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।'

पहले भी राखी कर चुकीं हैं एक वीडियो में हॉलीवुड का जिक्र
ये पहली बार नहीं है जब राखी ने वीडियो शेयर कर हॉलीवुड का जिक्र किया है। जी हां, इससे पहले भी राखी ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस से पूछा था कि अगर वो हॉलीवुड में काम करेंगी तो कैसा लगेगा।

Video में देखें, PPE Kit पहन कर सब्जी लेने पहुंची राखी सावंत

राखी का ये वीडियो भी हुआ था खूब वायरल
हाल ही में राखी सावंत का एक और वीडियो सामने आया था जो काफी तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में वो काफी गुस्से में नजर आईं। देश के मौजूदा हालात देखते इस वीडियो के जरिए उन्होंने मंत्रियों पर अपना गुस्सा जाहिर किया। वीडियो में राखी सावंत ने सरकार और नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके परिजनों की मौत ऑक्सीजन की कमी से हुई है, क्या वो लोग तुमको कभी माफ करेंगे। देश चलाने का मतलब क्या होता है? सिर्फ बातें बनाना।  पावर है आपके हाथ में, कहीं से भी ऑक्सीजन मंगा सकते हो। 

सलमान खान और सोनू सूद के हाथ होनी चाहिए बागडोर
इसके साथ ही राखी सावंत ने अपने इस वीडियो में ये भी कहा कि 'मैं तो कहती हूं कि सलमान खान और सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए। कितने देशभक्त हैं वो। कितना कुछ कर रहे हैं ये लोग।'

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.