Monday, May 29, 2023
-->
rakhi sawant announced separation from husband ritesh shared the post

पति रितेश से अलग हुईं राखी सावंत, टूटी तीन साल की शादी

  • Updated on 2/14/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद से अपने ड्रामों को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया (social media) पर सक्रिए रहने वाली राखी हर रोज कॉफी पीने के लिए बाहर जाती है, इस दौरान वे सभी मीडियो कर्मियो से खूब सारी मजेदार बातें करती हैं। लेकिन हाल ही में राखी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया।

राखी ने एक लंबा पोस्ट लिखा जसमें उन्होंने अपने और रितेश के अलग होने की जानकारी दी। राखी ने लिखा कि उन दोनों ने अपने बीच की परेशानियों को खत्म करने की कोशिश की। लेकिन वह दोनों ऐसा करने में सफल नहीं हो पाए और इसी वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है।

राखी सावंत के इस पोस्ट पर यूजर्स बोल रहे है कि राखी सावंत और रितेश ‘बिग बॉस 15’ की वजह से साथ आए थे और इसी वजह से अब दोनों अलग हो गए। कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ड्रामा खत्म। एक यूजर ने लिखा है, ‘ये तो होना ही था।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘फाइनली ड्रामा खत्म हो गया।’ एक ने लिखा, ‘हमें ये सब पहले से ही पता था।’

बता दें कि राखी सावंत से पहले रितेश की शादी हो चुकी है। इस बात का खुलासा खुद राखी ने बिग बॉस के सीजन 14 में किया था। रितेश की पहली पत्नी का नाम स्निग्धा है। स्निग्धा का एक इंटरव्यू भी सामने आया था, जिसमें स्निग्धा ने रितेश पर मारपीट के आरोप लगाए थे।

comments

.
.
.
.
.