Thursday, Dec 02, 2021
-->
rakhi sawant biopic javed akhtar wants to write script for her alia bhatt jsrwnt

जावेद अख्तर बनाना चाहते हैं राखी सावंत पर बायोपिक, ये एक्ट्रेस निभा सकती हैं उनका किरदार!

  • Updated on 3/6/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस 14 फिनाले के बाद से राखी किसी न किसी वजह चर्चा में बनी रहती हैं। फिलहाल राखी अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में आईं हैं। राखी ने कहा है कि बॉलीवुड के दिग्गज लेखक जावेद अख्तर उनकी लाइफ पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं।

यही नहीं इस बारे में जावेद अख्तर ने भी पुष्टि की और कहा कि ये सच है कि उन्होंने राखी से उनकी लाइफ पर फिल्म बनाने के लिए कहा था।

जावेद अख्तर ने कहा, 'राखी सही कह रही हैं। मुझे लगता है कि चार या पांच साल पहले हम दोनों एक फ्लाइट में थे। राखी ने अपने बचपन के बारे में बताया और मैंने उनसे कहा कि किसी दिन मैं तुम्हारी जिंदगी पर आधारित स्क्रिप्ट लिखूंगा। राखी सावंत इसे जानने के बाद से काफी खुश हैं।'

बता दें कि अगर जावेद अख्तर इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखते हैं, तो फरहान अख्तर इसे डायरेक्ट कर सकते हैं। आगे राखी ने कहा कि 'मेरी बायोपिक बहुत विवादित है और मुझे नहीं पता इस देश के लोगों को पसंद आएगी या नहीं.. राखी से जब पूछा गया किया गया कि बायोपिक में कौन-सी एक्ट्रेस उनका किरदार निभा सकती हैं, तो उन्होंने सबसे पहले आलिया भट्ट का नाम लिया।

इसी बीच राखी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें राखी घर का सारा काम करती नजर आ रहीं हैं। वहीं इन सबका श्रेय वे सलमान खान को दे रहीं हैं कि सलमान ने उन्हें घर का काम करना सिखा दिया। हाल ही में उन्होंने इन्स्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है। यह बड़ा ही मजेदार वीडियो है।

बर्तन धोने से झाड़ू लगाने और कपड़े धोने तक सब काम राखी खुद कर रही हैं। वीडियो में राखी बोल रहीं हैं सलमान सर आपने मुझे एक गृहणी बना दिया है। मैंने अपने घर से सब कामवालों को निकाल दिया और अब मैं खुद सब करती हूं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

बता दें कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद जहां सभी कंटेस्टेंट पार्टीज में बिजी हैं। वहीं राखी सावंत अस्तपताल में अपनी मां का कैंसर का इलाज करवा रहीं हैं। ऐसे वक्त में सलमान खान (Salman khan) और उनके परिवार ने राखी की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

बिग बॉस में राखी ने किए ये खुलासे
आपको बता दें कि बिग बॉस में राखी सावंत ने अपने पति रितेश और शादी को लेकर कई बार बात की। जिसमें कई बार तो कई खुलासे भी किए। उनमें से कुछ काफी हैरान कर देने वाले थे। पति रितेश के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा कि रितेश ने उन्हें धोखा दिया है।रितेश पहले से ही शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। ये सब बात उसने मुझसे छिपाकर रखी थी। उसके बाद जब देवोलीना उन्हें समझाती है कि वो रितेश को छोड़ क्यों नहीं देती हैं तो उस पर राखी कहती है कि एक ही जिंदगी है एक ही पति होगा। 

अमिताभ-इमरान की Chehre की रिलीज डेट आई सामने, क्या फिल्म से रिया चक्रवर्ती हुईं आउट?

1997 में की करियर की शुरुआत
राखी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अग्निचक्र (1997) से किया था,  इसके बाद उन्होंने जोरू का गुलाम, ये राते हैं प्यार के और जिस देश में गंगा रहता है जैसी फिल्मों में छोटे रोल और डांस नंबर किए। राखी ने फिल्म ये रिश्ता क्या कहलाता है से बम भोले बम भोले के साथ आइटम नंबर गानों में एंट्री की। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

कैंसर से जंग लड़ रही राखी सावंत की मां, कहा- मेरी मां के लिए करें दुआ

Rihanna ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, कंगना ने कहा- चुप रहो, हम तुम्हारी तरह बेवकूफ...

NCB के हत्थे चढ़ा सुशांत का दोस्त, एक्टर को करता था ड्रग्स सप्लाई

अपनी अपकमिंग फिल्म 'अनेक' के लिए अनुभव सिंहा ने मिलाया आयुष्मान खुराना से हाथ

कंगना रनौत ने भाई-बहन को गिफ्ट की लग्जरी प्रॉपर्टी, इतने करोड़ है कीमत

रिलीज के लिए तैयार सचेत-परम्परा का सॉन्ग छोड़ देंगे, नोरा फतेही आएंगी नजर

सिद्धार्थ ने भरी शहनाज की मांग! सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर

वेब सीरीज के लिए सलमान ने मांगे इतने करोड़ रुपए, जल्द हो सकती है डील

शुरू हुई आदिपुरुष की शूटिंग, प्रभास ने ट्वीट करके दी जानकारी

किसान आंदोलन का रिहाना ने किया सपोर्ट, तो लोगों ने बनाए Funny memes

comments

.
.
.
.
.