Video: दुबई में मीका हुए गिरफ्तार तो राखी के आंख में आए आंसू, कहा- 'आ रही बचाने'

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह हमेशा किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी से घिरे ही रहते हैं। बीती रात खबर आई की मीका को सेक्सुअल हरासमेंट के एक मामले में दुबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनपर एक 17 साल की लड़की ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। अब इस बात से आहत राखी ने मीका के लिए अपना प्यार जाहिर किया है। राखी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

इस वीडियो में राखी कह रही हैं- ''मीका तुम इतने लफड़े करते हो ना, अभी मैं आ रही हूं तुम्हें छुड़ाने के लिए। मैं दुबई का वीजा ढूंढ रही हूं।'' वहीं अपने यूट्यूब चैनल पर राखी ने मीका पर बोलते हुए कहा- ''आप मेरे दोस्त हो, क्यों मेरी इज्जत से खेल रहे हो।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mika Singh arrested in Dubai | Rakhi Sawant surprised Reaction Watch full video on my YouTube channel link in bio

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Dec 6, 2018 at 9:52am PST

फिलहाल राखी और मीका की अब दोस्ती हो गई है नहीं तो 10 साल पहले जब मीका ने राखी को भरी महफिल में किस किया था तब राखी ने काफी हंगामा किया था। उसके कई साल तक दोनों में काफी लड़ाई-झगड़ा भी चलता रहा। 

Video: शादी से पहले ही राखी ने छोड़ा दीपक का साथ, लगाए ये गंभीर आरोप

राखी का ड्रामा किसी से भी छिपा नही है। कुछ दिनो पहले ही राखी और दीपक कलाल की शादी का हंगामा उठा था। पहले सोशल मीडिया पर दोनों के शादी का कार्ड काफी वायरल हुआ था इसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए राखी और दीपक ने इस बात को कबूला था की दोनों 31 दिसंबर को लॉस एंजेल्स में शादी करेंगे। अब राखी का नया ड्रामा सामने आ रहा है। राखी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वाडियो पोस्ट किया है।

आपको बता दें, मीका इस मामले में बुरे फंसे हैं। खबर के मुताबिक पीड़िता ब्राजील की रहने वाली बताई जा रही है। मीका पर युवती ने अश्लील फोटो भेजने का आरोप लगाया। मीका को बुधवार को गिरफ्तार किया गया था। मीका एक कंसर्ट के सिलसिले में दुबई गए हुए थे। मीका की क्रू के एक साथी ने भी इस खबर की पुष्टि की है। पकड़े जाने के बाद उन्हें मुरक्काबात थाने में रखा गया है। उनके दोस्त उन्हें रिहा करवाने की कोशिश में लगे हुए हैं। इस मामले में फिलहाल इतनी ही जानकारी सामने आई है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.