Thursday, Jun 30, 2022
-->
rakhi-sawant-loses-weight-for-salman-khan-film-says

तो क्या सलमान खान की फिल्म में नजर आएंगी राखी सावंत?

  • Updated on 2/9/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस7 t5ji के घर से बाहर निकलने के बाद से अपने ड्रामों को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया (social media) पर सक्रिए रहने वाली राखी हर रोज कॉफी पीने के लिए बाहर जाती है, इस दौरान वे सभी मीडियो कर्मियो से खूब सारी मजेदार बातें करती हैं। लेकिन हाल ही में राखी थोड़ी सी परेशान नजर आईं।

पैपराजी ने उनसे परेशानी की वजह पूछी तो कुछ नहीं कहकर राखी ने बात टाल दी, हालांकि थोड़ी देर मेंं राखी अपने मोड में वापस आ गईं। एक्ट्रेस को जबरदस्त स्लिम देख जब सवाल शुरू हुए तो एक्ट्रेस ने बताया कि वह जमकर वर्कआउट कर रही हैं क्योंकि सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें वजन कम करने के लिए कहा है।

राखी ने खुलासा किया है कि सलमान खान उन्हें अपनी आने वाली फिल्मों में एक गाने के लिए कास्ट करने वाले हैं। वीडियो में वो कह रही हैं, अरे भाई ने बोला है मुझे जल्दी पतली होकर आ मैं तुझे गाना देता हूं। सलमान भाई मैं पतली हो रही हूं अभी आपने वादा किया है, आप जरूर गाना देना।

राखी सावंत पहले भी बता चुकी हैं कि सलमान खान ने उन्हें बदलने में बहुत मदद की है। सलमान की वजह से उनकी जिंदगी में बहुत बड़ा बदलाव आया है। सलमान और बिग बॉस से उन्होंने जिंदगी के वो पाठ सीखे जो उनके परिवार तक ने उन्हें नहीं सिखाए। राखी ने बताया- मैं बहुत बड़बोली और मुंहफट थी। सलमान ने मुझे इस आदत को बदलने को कहा। उन्होंने मुझसे वादा लिया था कि मैं शो में और शो से बाहर भी गालियां नहीं दूंगी और गंदी भाषा का उपयोग नहीं करूंगी। उन्होंने मुझसे कहा था कि वह मेरे सारे वीडियोज देखेंगे और मैं जो भी करूंगी उसपर नजर रखेंगे। उन्होंने ये भी कहा था कि मैं तुम्हें काम की बदौलत पहचान बनाते देखना चाहता हूं, मैं चाहता हूं कि तुम बिना कुछ बोले चर्चा में आओ।' राखी बोलीं, सलमान खान जी का मेरे जीवन में बहुत बड़ा योगदान है।

बता दें कि बीते साल सलमान ने राखी सावंत की मदद भी की थी। राखी की मां पिछले कुछ दिनों से कैंसर से जंग लड़ रही थी। उनका ऑपरेशन सलमान ने ही करवाया था। उस वक्त राखी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बताती है- कि ‘हे प्रभु, इस वक्त मेरे हालात सही नहीं हैं मैं क्या करूं। डॉक्टर बहुत ही ज्यादा पैसे बोल रहे थे ऑपरेशन के, उन्होंने कहा कम से कम 15-20 दिन अस्पताल में रखना पड़ेगा। अभी सारी जिम्मेदारी सलमान खान और सोहेल भाई ने उठा ली। आज सुबह ही मेरी मां का ऑपरेशन हो गया। 

comments

.
.
.
.
.