Thursday, May 13, 2021
-->
rakhi sawant made a big disclosure about the marriage anjsnt

राखी सावंत ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- गिरोह से बचने के लिए किया ये सब

  • Updated on 1/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 14 में चैलेंजर्स के तौर पर घर में आई राखी सावंत ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। राखी अपने पति को लेकर रोजाना कुछ न कुछ बयान देती रही है।

हाल ही में अर्शी खान से बात करते हुए राखी ने कहती हैं कि मै तुझे क्या बताऊ बहन मैंने किसी गिरोह से बचने के लिए शादी की है। मेरी ये शादी जबरदस्ती हुई है। उसने तो बार बार मना कर दिया था लेकिन मैंने ही जबरदस्ती की।राखी ने कहा कि उनके पति उन्हें शादी के तुरंत बाद छोड़कर चले गए थे और आज तक वापिस नहीं आए हैं।

पति ने दी तलाकी की धमकी
राखी ने कहा कि शादी काफी सीक्रेट तौर पर हुई लेकिन मेरी मेकअप आर्टिस्ट ने मेरी शादी की बात को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। जिसके कारण ये बात आग की तरह फैल गई।मेरे पति रितेश को ये बात पसंद नहीं आ और वो नाराज हो कर चले गए। इतना ही नहीं उन्होंने मुझे चार बार तलाक देने की धमकी भी दे दी है।

अर्शी खान को दी सलाह
आपको बता दें कि रविवार के एपिसोड में दिखाया गया कि कश्मीरा शाह ने घर को अलविदा कह दिया। कश्मीरा के चले जाने से जहां घर में शांति हो गई तो वहीं विकास गुप्ता की एंट्री से अर्शी खान के पैरों तले जमीन खिसक गई।कश्मीरा ने जाते-जाते अर्शी खान को एक सलाह भी दी कि उन्हें सलमान खान की बात सुननी चाहिए क्योंकि सलमान खान उनकी भलाई के लिए ही उन्हें कुछ कहते हैं।

ऐसी रही कश्मीरा की जर्नी
आपको बता दें कि बिग बॉस 14 में कश्मीरा एक चैलेंजर बनकर आई थी। उन्होंने कई बार टास्क में भी  प्रदर्शन किया। उनकी लड़ाई भी हुई लेकिन सबसे ज्यादा लड़ाई उनकी निक्की तंबोली के साथ हुई है। चैलेेंजर होने के बाद भी वो घर में सिर्फ 2 हफ्ते तक ही टिक पाई है।  

 जान ने कहा शो को अलविदा
आपको बता दें कि टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 (Bigg boss) को कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने अलविदा कह दिया है। इस शो से बाहर आते ही उन्होंने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए अपने पिता कुमार सानू पर हमला किया। मराठी भाषा  के अपमान के वक्त पर कुमार सानू ने एक वीडियो मैसेज के जरिए अपना पक्ष रखा था और जान का परवरिश पर सवाल भी उठाया था। उसी सवाल का जवाब देते हुए जान ने कहा कि कुमार सानू ने पिता की कोई भी जिम्मेदारी नहीं उठाई हैं। इसलिए उन्हें मेरी परवरिश पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.